scorecardresearch
 

केजरीवाल का वादा- दिल्ली की अवैध कॉलोनियों को लंदन-पेरिस जैसा बनाएंगे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 15 साल में शीला दीक्षित ने कुछ नहीं किया लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार ने 3 साल में 430 कॉलोनियों में पानी पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने अपने कामकाज से जनता का लोक और तीर्थ यात्रा योजना से परलोक, दोनों सुधार दिया है.

फोटो- आजतक फोटो- आजतक

2019 लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने चमकदार वादों का सिलसिला शुरू कर दिया है. रविवार को चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के शालीमार बाग गांव में सड़क निर्माण और मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करने पहुंचे केजरीवाल ने दिल्ली की तमाम कच्ची (अवैध) कॉलोनियों को लंदन-पेरिस जैसा बनाने का ऐलान किया है.

शालीमार बाग गांव में सरकारी आयोजन के दौरान मंच पर विधायक वंदना कुमारी के साथ चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी पंकज गुप्ता भी मौजूद थे. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा  "बेहद दुखद है कि देश की राजधानी में आजादी के 70 साल बाद भी कच्ची गलियां और नालियां हैं, लेकिन 3 साल में हमनें जितनी नालियां और गलियां बनवाई उतनी 70 साल में नहीं बनी होंगी, इसलिए आज आम आदमी पार्टी सरकार के कामकाज की पूरी दुनिया मे तारीफ हो रही है."

केजरीवाल ने कहा कि 15 साल में शीला दीक्षित ने कुछ नही किया लेकिन आम आदमी पार्टी सरकार ने 3 साल में 430 कॉलोनियों में पानी पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने अपने कामकाज से जनता का लोक और तीर्थ यात्रा योजना से परलोक, दोनों सुधार दिया है.

अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार ने आम आदमी पार्टी की सरकार को रोकने की बहुत कोशिश की. केजरीवाल ने कहा, "मोदी जी कच्ची कॉलोनी में काम क्यों रोकना चाहते हैं? मोदी जी विदेश से घूम कर आते हैं और कहते दिल्ली को लंदन बनाऊंगा क्योंकि कच्ची कॉलोनी वाले गंदगी फैलाते हैं, केंद्र सरकार ने दिल्ली की सारी कच्ची कॉलोनी, झुग्गी तोड़ने का प्लान बनाया है, लेकिन जबतक केजरीवाल ज़िन्दा है कुछ नही होने दूंगा."

अंत मे केजरीवाल ने ऐलान किया कि वो दिल्ली की तमाम कच्ची कॉलोनियों को लंदन और पेरिस जैसा बना देंगे. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में वोट कटने का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह बीजेपी द्वारा गुजरात और मुम्बई में यूपी और बिहार के लोगों को पीटा जा रहा है, उसी तरह पूरी दिल्ली में 15 लाख पूर्वांचलियों के वोट काट दिए क्योंकि बीजेपी वाले वोट काटकर पूर्वांचलियों को दिल्ली से भगाना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें