scorecardresearch
 

CM केजरीवाल खुद जल बोर्ड के मुखिया, फिर भी दिल्ली बदहाल: मनोज तिवारी

दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले अब पानी पर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर इस मुद्दे को लेकर निशाना साधा.

पानी के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते मनोज तिवारी (ANI) पानी के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते मनोज तिवारी (ANI)

  • दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा
  • केजरीवाल पानी के रूप में दिल्ली वालों को बीमारी क्यों दे रहे हैं- मनोज तिवारी

दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले अब पानी पर सियासत शुरू हो गई है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर इस मुद्दे को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली में सीएम केजरीवाल यूरोपियन क्वॉलिटी का पानी सप्लाई करने का दावा कर रहे हैं लेकिन जो रिपोर्ट बीएसआई द्वारा हमें मिली है उसमें सामने आया है कि दिल्ली में पानी की गुणवत्ता खराब हो चुकी है.

दिल्ली बीजेपी ने ये सैंपल 11 इलाकों से लिए. सैंपल बुराड़ी, सीलमपुर, अशोक नगर के अलावा एनडीएमसी इलाके और कई मंत्रालयों से भी लिए गए हैं. सैंपल में पानी की गुणवत्ता काफी ज्यादा खराब पाई गई. दिल्ली बीजेपी का मानना है कि दिल्ली की जनता इस पानी को पीकर लगातार बीमार हो रही है और हैजा-पीलिया जैसी बीमारियां लगातार बढ़ रही हैं.

मनोज तिवारी ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल पानी के रूप में दिल्ली वालों को बीमारी क्यों दे रहे हैं? मुख्यमंत्री खुद जल बोर्ड के मुखिया हैं. फिर भी दिल्ली में पानी की स्थिति बदहाल है.

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा, "जब खुद केंद्रीय मंत्री पानी की गुणवत्ता को लेकर यह बात कह चुके हैं कि दिल्ली में पानी की सप्लाई यूरोपियन क्वॉलिटी की है, ऐसे में बीजेपी सिर्फ राजनीति कर रही है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें