scorecardresearch
 

दिल्ली: प्रकाश राज ने सीएम केजरीवाल से की मुलाकात, सिसोदिया के साथ भी कर चुके हैं मंच साझा

जाने माने एक्टर प्रकाश राज ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाक़ात की. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने प्रकाश राज को लोकसभा चुनाव लड़ने पर बाहरी समर्थन देने की बात कही थी. हाल ही में प्रकाश राज मनीष सिसोदिया के साथ भी मंच साझा करते नज़र आये थे.

प्रकाज राज ने की सीएम केजरीवाल से मुलाकात (फोटो- पंकज जैन) प्रकाज राज ने की सीएम केजरीवाल से मुलाकात (फोटो- पंकज जैन)

जाने माने एक्टर प्रकाश राज ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके 6 फ्लैग स्टाफ रोड निवास पर मुलाक़ात की. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने प्रकाश राज को लोकसभा चुनाव लड़ने पर बाहरी समर्थन देने की बात कही थी.

प्रकाश राज ने 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. हाल ही में प्रकाश राज मनीष सिसोदिया के साथ भी मंच साझा करते नज़र आये थे.आम आदमी पार्टी साउथ इंडिया में संगठन मजबूत करने के साथ-साथ वहां के क्षेत्रीय दलों को जोड़ने का काम कर रही है. माना जा रहा है कि AAP साउथ की कुछ सीटों पर चुनाव लड़ सकती है, जिसके तहत वहां के जाने माने चेहरों से पार्टी लगातार संपर्क कर रही है.

4 जनवरी को बैंगलोर में आम आदमी पार्टी ने वॉलंटियर्स के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया था. इस मीटिंग में दिल्ली के डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे. प्रकाश राज भी इस मीटिंग में मनीष सिसोदिया के नज़र आये थे.

मंच से प्रकाश राज ने दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की थी. साथ ही मनीष सिसोदिया ने भी प्रकाश राज को चुनावी समर्थन देने की बात कही थी. हालांकि प्रकाश राज आम आदमी पार्टी का हिस्सा होंगे या नहीं इस सवाल पर अब तक कोई साफ जवाब दोनों तरफ से नहीं दिया गया है, लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव से पहले आज प्रकाश राज की अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाक़ात काफी अहम मानी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें