scorecardresearch
 

AAP विधायक मनोज कुमार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पत्नी से अबतक सुलह नहीं

घरेलू हिंसा के मामले में आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक मनोज कुमार की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. शनिवार को दिल्ली महिला आयोग में मामले की दूसरी और आखिरी सुनवाई में कोई फैसला नहीं हो पाया.

X
आप विधायक मनोज कुमार आप विधायक मनोज कुमार

घरेलू हिंसा के मामले में आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक मनोज कुमार की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. शनिवार को दिल्ली महिला आयोग में मामले की दूसरी और आखिरी सुनवाई में कोई फैसला नहीं हो पाया. फिलहाल विधायक और पत्नी के बीच मामला न सुलझने पर दिल्ली महिला आयोग शिकायत पर आगे की कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को मामला सौंप सकता है.

3 घंटे तक बातचीत बेनतीजा
दिल्ली महिला आयोग में सूत्रों के मुताबिक जब विधायक और उनकी पत्नी अध्यक्ष के सामने पेश हुए तो आयोग ने पुलिस को मामला भेजने के बारे में विधायक की पत्नी से पूछा. जिसके जवाब में विधायक की पत्नी ने लिखित में पुलिस को फिलहाल मामला न भेजने कहा है. विधायक की पत्नी ने आयोग से कहा है कि वो मनोज कुमार से अगले एक हफ्ते में घर से बाहर 3 बार मिलेंगी और संतुष्ठ होने पर ही किसी नतीजे पर पहुंचेंगी.

विधायक की दलीलों से पत्नी नाखुश
दरअसल आम आदमी पार्टी के कोंडली विधानसभा से विधायक मनोज कुमार और उनकी पत्नी 18 जुलाई को आयोग के सामने पेश हुए थे. शिकायत के बाद दोनों पक्षों को सुलह करने के लिए 23 जुलाई तक का वक्त दिया गया था. लेकिन शनिवार को करीब 2 घंटे तक काउंसिलिंग में सुलह नहीं हो पाई. विधायक की पत्नी का कहना है कि वो मनोज कुमार की बातों से संतुष्ठ नहीं हैं.

विधायक के बदले सुर
दूसरी तरफ विधायक मनोज कुमार अपनी पत्नी के लगाए आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं. मनोज कुमार का कहना है कि 'मैंने अपनी बात दिल्ली महिला आयोग में रखी है, जबकि बिना किसी कारण वो अपने घर चली गई, लेकिन मैं पिछले 2 साल से शादी बचा रहा था. आज हम दोनों एक-दूसरे के साथ रहने को तैयार हैं'.

फिलहाल दिल्ली महिला आयोग में फाइनल सुनवाई 30 जुलाई को होगी, जिसमें विधायक और उनकी पत्नी को पेश होना होगा. आयोग में सूत्रों के मुताबिक अगर सुलह नहीं होती है तो मामला सीधे पुलिस को भेजा जाएगा. ऐसे में आम आदमी पार्टी के एक और विधायक की मुसीबतें बढ़ सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें