scorecardresearch
 

मेट्रो किराए के विरोध में AAP ने मनोज तिवारी के घर पर किया प्रदर्शन

सभी प्रदर्शनकारी यूं तो अपने हाथ मे गुलाब का फूल लेकर शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखने आये थे लेकिन धीरे-धीरे उनका गुस्सा बढ़ता गया. प्रदर्शनकारियों ने मनोज तिवारी के पोस्टरों पर चप्पल-जूते चलाने शुरू कर दिए और मामला बढ़ता गया.

मनोज तिवारी के घर के बाहर प्रदर्शन मनोज तिवारी के घर के बाहर प्रदर्शन

मेट्रो के बढ़े हुए किराए को लेकर आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर जमकर नारेबाजी की. हालांकि पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स ने प्रदर्शनकारियों को मनोज तिवारी के घर से काफी पहले ही घेराबंदी करके रोक दिया लेकिन इसके बावजूद आम आदमी पार्टी ने मेट्रो के बढ़े हुए किराए को वापस करने की मांग को लेकर जमकर हल्ला किया.

इस विरोध प्रदर्शन में तीन इलाकों के विधायकों ने अगुवाई की और तब तक प्रदर्शन जारी रखने की धमकी दी जब तक बढ़ा हुआ किराया वापस न ले लिया जाए. गोकुलपुरी के विधायक फतेह सिंह के मुताबिक दिल्ली के सांसदों को भी दिल्लीवासियों का दर्द समझना चाहिए और बढ़े हुए किराए को लेकर अपनी सरकार से गुहार लगानी चाहिए. लेकिन कोई सांसद आगे नहीं आया. हमने ( आम आदमी पार्टी ने) सरकार का आधा नुकसान खुद उठाने की बात की लेकिन फिर भी सरकार ने हमारी एक नहीं सुनी और किराया बढ़ा दिया.

सभी प्रदर्शनकारी यूं तो अपने हाथ मे गुलाब का फूल लेकर शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखने आये थे लेकिन धीरे-धीरे उनका गुस्सा बढ़ता गया. प्रदर्शनकारियों ने मनोज तिवारी के पोस्टरों पर चप्पल-जूते चलाने शुरू कर दिए और मामला बढ़ता गया. मामले को संभालने के लिए पुलिस पूरी तैनाती के साथ वहां मौजूद रही. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी मनोज तिवारी के अलावा बढ़े हुए मेट्रो किराए के लिए बीजेपी के बाकी 6 सांसदों का भी घेराव कर चुकी है. प्रदर्शनकारियों की मानें तो जब तक किराए को लेकर जनता को सहूलियत नहीं दी जाती और बीच का रास्ता नहीं निकला जाता तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें