scorecardresearch
 

कपिल ने फिर केजरीवाल पर फोड़ा ब्लॉग बम, कहा मेरे खिलाफ बनवाई रिपोर्ट

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा नें अपने ब्लॉग में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा और इसके साथ ही जलबोर्ड की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की भी चुनौती दी. कपिल मिश्रा ने आरोप लागाया है कि उनके खिलाफ जलबोर्ड द्वारा रिपोर्ट बनवाने की कोशिश हुई थी.

कपिल मिश्रा कपिल मिश्रा

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा नें अपने ब्लॉग में केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा और इसके साथ ही जल बोर्ड की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की भी चुनौती दी. कपिल मिश्रा ने आरोप लागाया है कि उनके खिलाफ जल बोर्ड द्वारा रिपोर्ट बनवाने की कोशिश हुई थी.

मेरे खिलाफ रिपोर्ट बनवाने की कोशिश की गई

मिश्रा नें दावा किया है कि 6 तारीख की शाम को मनीष सिसोदिया ने कहा था कि पानी के क्षेत्र में खराब परफॉरमेंस के कारण कपिल मिश्रा को हटाया गया क्योंकि इसी कारण पार्टी निगम चुनावों में हार गई. तबसे अब तक किसी भी तरह से मेरे खिलाफ जल बोर्ड द्वारा रिपोर्ट बनवाने की कोशिशें हुई. खुद मुख्यमंत्री ने CEO से एक रिपोर्ट मांगी जिसमें पुछा कि दिल्ली का आधा पानी कहाँ जाता है उन्हें नहीं मालूम है और दूसरा नए मंत्री राजेन्द्र गौतम से कहा गया कि पानी के बिलों के बारे में एक रिपोर्ट मेरे खिलाफ बनवा कर लाए और तीसरा विधानसभा की पेटिशन कमेटी के माध्यम से कोशिश की गई.

रिपोर्ट से केजरीवाल कैम्प में हड़कम्प
कपिल मिश्रा नें ब्लॉग में लिखा कि आज जल बोर्ड की दोनों रिपोर्ट आ चुकी है और इन रिपोर्ट के आने के बाद से केजरीवाल गैंग में हड़कंप हैं और मुख्यमंत्री को यह समझ नहीं आ रहा कि रिपोर्ट के आने के बाद वह राजेन्द्र गौतम से नाराज हो या खुद से.

DJB की दोनों रिपोर्ट आने के बाद से उन्हें सार्वजनिक नहीं की जा रहा है क्योंकि पहली रिपोर्ट साफ कहती है कि मुख्यमंत्री का सवाल बचकाना है और शायद उन्हें दिल्ली की समझ नही इसलिए वह ऐसा सवाल पूछ रहे हैं. रिपोर्ट की भाषा आधिकारिक है पर अर्थ यहीं है. दूसरी रिपोर्ट से पहले जल बोर्ड ने मंत्री से ही पूछा था कि जहां जहां उन्हें लगता है कि साजिशें हुई वहां के एक दो केस बताए. इस पर राजेन्द्र गौतम फंस गए और रिपोर्ट को ग़ैरसन्तोषजनक घोषित कर दिया.

कपिल नें सवालों के जरिए दी चुनौती

पहला कि अब सवाल ये कि अगर सारी जांच और रिपोर्ट ये कह रही है कि केजरीवाल ने उस दिन मनीष सिसोदिया से झूठ बुलवाया तो इसका अर्थ क्या हुआ?

क्या केजरीवाल में इन रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की हिम्मत है ?

कपिल मिश्रा का कहना है कि आज एक बात फिर साबित हो गई की भ्रष्टाचार में रंगे हाथों पकड़े जाने और ये बात समझ लेने के बाद कि कपिल मिश्रा को वह चुप नही करा सकते है, इसलिए 6 मई की शाम को मुझे हटाने का निणर्य लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें