scorecardresearch
 

पटना में RJD के प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार, तेजस्वी और तेज प्रताप ने दी गिरफ्तारी

रोजगार के मुद्दे पर पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का मार्च शुरू हो गया है. यह मार्च जेपी गोलाम्बर से शुरू हुआ है. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनेन का इस्तेमाल किया है.

X
पटना में आरजेडी प्रदर्शनकारियों को रोकती पटना पुलिस पटना में आरजेडी प्रदर्शनकारियों को रोकती पटना पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में बढ़ते अपराध और बेरोजगारी के मुद्दे पर राजद सड़क पर उतर रही है
  • पुलिस कानून पर बोले तेजस्वी- सत्ताधारी दल के लोग पुलिस का गलत इस्तेमाल करेंगे
  • यह सरकार बैक डोर से आई है, जो जनता की एक भी नहीं सुन रही: तेजस्वी

बिहार में बढ़ते अपराध और बेरोजगारी के मसले पर पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का मार्च शुरू हो गया है. यह मार्च जेपी गोलाम्बर से शुरू हुआ है. आरजेडी आज बिहार विधानसभा का घेराव करने वाली है. प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर कैनेन का इस्तेमाल किया है. इस दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने कहा कि पुलिस के जरिए हमारी हत्या कराने की कोशिश की जा रही है.

इससे पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बढ़ रही बेरोजगारी और अपराध के खिलाफ उनकी पार्टी विधानसभा का घेराव करेगी. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार बैक डोर से आई है. उन्होंने कहा कि बैक डोर से आई इस सरकार ने जनता के लिए कोई भी काम नहीं किया है. इस सरकार ने हर सवाल पर चुप्पी साध ली है, ऐसे में हमने तय किया है कि हम विधानसभा का घेराव करेगे. उन्होंने कहा कि हालांकि प्रशासन से अनुमति नहीं मिली है, लेकिन हम इसके बाद भी विधानसभा घेराव के अपने फैसले पर अडिग हैं. 

तेजस्वी ने कहा कि सरकार को आइना दिखाने की जरुरत है. लोहिया जी के आह्वान पर राजद सड़क उतरने का काम कर रही है. वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर फेल है. जनता ने हमसब पर भरोसा किया है. जनता ने हम सबको जनादेश दिया है. लेकिन चुनाव आयोग ने अपना फैसला सुनाया. तेजस्वी ने कहा कि एनडीए सरकार से सवाल करने की जरूरत है, लगातार काले कानून लाए जा रहे हैं, जिसका विरोध होगा. उन्होंने कहा कि लगातार परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक हो रहे हैं, लेकिन सरकार के अधिकारी जवाब नहीं दे रहे हैं. 

बता दें कि लोहियाजी के जन्मदिवस और भगत सिंह के शहादत दिवस पर  पर RJD ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया. जहां सभी नेताओं ने फूल चढ़ाकर उनको याद किया.इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी के मासिक पत्रिका का विमोचन किया. इस पत्रिका में पार्टी से जुड़ी खबरों को लिखा जाएगा. जिसे राजद कार्यकर्ता आम जनमानस तक पहुचायेंगे. बताया जा रहा है कि यह पार्टी का मुख पत्र होगा. वहीं विधानसभा में पुलिस कानून पर तेजस्वी बोले कि सत्ताधारी दल के लोग पुलिस का गलत इस्तेमाल करेंगे. इस कानून को हम पास नहीं होने देंगे, इसका जमकर विरोध करेंगे. 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें