scorecardresearch
 

लालू ने कहा- हमारा बेटा चुनाव नहीं लड़ेगा, तो क्या भैंस चराएगा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि उनका बड़ा बेटा तेजप्रताप बिहार में चुनाव लड़ेगा. वैशाली के महुआ में रैली के दौरान हुए हंगामे पर उन्होंने कहा कि हम अपवाद नहीं हैं. हमारा लड़का चुनाव नहीं लड़ेगा, तो क्या भैंस चराएगा. छोटा बेटा तेजस्वी और बेटी मीसा भी विधान सभा चुनाव लड़ेंगे.

वैशाली में शनिवार को लालू की रैली में हुआ था हंगामा वैशाली में शनिवार को लालू की रैली में हुआ था हंगामा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि उनका बड़ा बेटा तेजप्रताप बिहार में चुनाव लड़ेगा. शनिवार को वैशाली के महुआ में रैली के दौरान हुए हंगामे पर उन्होंने कहा कि हम अपवाद नहीं हैं. हमारा लड़का चुनाव नहीं लड़ेगा, तो क्या भैंस चराएगा. छोटा बेटा तेजस्वी और बेटी मीसा भी विधान सभा चुनाव लड़ेंगे.

अपनी पार्टी आरजेडी के 19वें जन्मदिन पर उन्होंने देवगौड़ा पर निशाना साधते हुए कहा, 'उनके जिद में जनता दल से हेगड़े को निकालना उनके जीवन की भारी भूल है. हमें अफसोस है कि जिस देवगौडा को हमने प्रधानमंत्री बनाया, उनके जिद में हमने रामकृष्ण हेगड़े को जनता दल से निकाला था.'

स्थापना दिवस पर पश्चाताप करते हुए लालू ने कहा कि पार्टी से अलग होने पर भी हेगड़े ने उनकी पार्टी का नाम राष्ट्रीय जनता दल दिया था. उनको पार्टी निकालना उनकी भूल थी. जनता दल से अलग होकर नए दल बनाने में कई ऐसी बातें हुई जो आज भी राज हैं. इसे लालू प्रसाद ने सीने मे दफन कर रखा है.

तेजप्रताप पर सभा में हुआ हंगामा
शनिवार को वैशाली में लालू प्रसाद की सभा में उस वक्त हंगामा हो गया जब मंच से उनके बेटे तेज प्रताप ने महुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी. हैरानी की बात ये है कि इस दौरान मंच पर खुद लालू भी मौजूद थे. महुआ से आरजेडी के पूर्व प्रत्याशी जागेश्वर राय ने जैसे ही कहा कि वो लालू के चाहने पर ही चुनाव लड़ेंगे तो सभा में हंगामा शुरू हो गया.

'भांग खाकर नहीं की नीतीश से दोस्ती'
बिहार चुनाव से पहले जेडीयू से गठबंधन पर लालू प्रसाद ने कहा कि उन्होंने नीतीश कुमार के साथ गठबंधन पूरे होशोहवास में किया है. उनसे राजनीतिक दोस्ती भांग-गांजा पीकर नहीं की है. बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र सरकार को घेरते हुए वह अपने चिरपरिचित अंदाज में दाल के नमूने लेकर मंच पर चढ़े थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें