scorecardresearch
 

बिहार: पटना में इंडिगो के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ 6 गोलियां मारी

घटना शास्त्री नगर थाना अंतर्गत पुनाइचाक इलाके में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट की है. खबर के मुताबिक रूपेश कुमार एयरपोर्ट से वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

बिहार में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.(सांकेतिक फोटो) बिहार में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.(सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे रूपेश
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सूबे की राजधानी पटना में मंगलवार (12 जनवरी) की शाम एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार अपराधियों ने रूपेश कुमार पर ताबड़तोड़ 6 राउंड फायरिंग की और फिर हथियार लहराते हुए फरार हो गए.घायल अवस्था में रूपेश कुमार को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

घटना शास्त्री नगर थाना अंतर्गत पुनाइचाक इलाके में स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट की है. खबर के मुताबिक रूपेश कुमार एयरपोर्ट से वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस गोली कांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

देखें- आजतक LIVE TV

बता दें कि बिहार राज्य अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के मुताबिक मुताबिक प्रदेश में साल 2020 में जनवरी से सितंबर के बीच 2406 लोगों की हत्या हुई है. वहीं,रेप के भी 1106 मामले दर्ज हुए हैं.बिहार में औसतन  हर दिन नौ हत्या और रेप की चार घटनाएं हो रही हैं. बीते कुछ महीनों में राज्य में अपराध की घटानाएं काफी बढ़ गई हैं.

राजद नेता तेस्जवी यादव ने आपराधिक घटनाओं को लेकर नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ''बिहार में प्रतिदिन हो रही सैकड़ों हत्याएं, लूट, अपहरण और रेप की घटनाएं ही भाजपा नीत सरकार की मुख्य उपलब्धियां हैं. गृह मंत्री इस्तीफा दें.'' गौरतलब है कि बीते दिसंबर के महीने में बिहार के  भोजपुर जिले में एक आरजेडी नेता की हत्या और कैमूर में एक 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें