scorecardresearch
 

Exclusive: 'मैं ठेठ बिहारी हूं, सुशील मोदी सुधरने वालों में से नहीं', लालू की बेटी का बेबाक अंदाज में हमला

वो कहती हैं- आखिर डॉक्टरी करने के लिए सुशील मोदी मुझे क्यों बुला रहे हैं? मैं उनके लिए काम करती हूं क्या? ये लोग अपना निकम्मापन छिपाने की कोशिश कर रहे हैं.

X
लालू की बेटी रोहिणी यादव
लालू की बेटी रोहिणी यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू की बेटी का सुशील मोदी पर जोरदार हमला
  • रोहिणी यादव बोलीं- ठेठ बिहारी हूं
  • सुशील मोदी के राजनीतिक सफर पर चुटकी

बिहार के पूर्व  उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी संग ट्विटर पर भिड़ चुकीं लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी यादव ने एक बार फिर अपना बेबाक अंदाज दिखा दिया है. आजतक से खास बातचती करते हुए रोहिणी ने ना सिर्फ सुशील मोदी पर जमकर निशाना साधा है, बल्कि उन पर लालू के नाम अपनी राजनीति चमकाने का भी आरोप लगा दिया है.

लालू की बेटी का सुशील मोदी पर जोरदार हमला

कुछ दिन पहले सुशील मोदी ने सवाल खड़े कर दिए थे कि तेजस्वी यादव सरकारी बंगले के बजाय अपने पटना वाले घर को कोविड सेंटर के लिए क्यों नहीं देते हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि उनकी दो बहनें डॉक्टर हैं, ऐसे में इस मुश्किल दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं लेनी चाहिए.

अब इस बारे रोहिणी ने सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया है. वे कहती हैं- आखिर डॉक्टरी करने के लिए सुशील मोदी मुझे क्यों बुला रहे हैं? मैं उनके लिए काम करती हूं क्या? ये लोग अपना निकम्मापन छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी कुछ काम करके दिखा रहा है तो हमारा नाम उछाल कर अपनी कमी छिपा रहे हैं. सरकारी बंगला जब तैयार करके तेजस्वी दे रहा तो इनको मिर्ची क्यों लग रही?

रोहिणी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने सुशील पर तंज कसते हुए कह दिया कि मैं आपकी बीवी के बारे में बोलूं? आपको मिर्ची लगेगी. मैं गूंगी अंधी बहरी नहीं बैठी हूं. सोशल मीडिया पर बेबाक होकर बोलने के लिए मोटिवेशन मुझे मेरा परिवार देता है. तेजस्वी ने कोविड सेंटर बनाकर दे दिया तो पहली बार कुंभकरणी नींद तोड़कर फुर्ती दिखा रहे हैं.

विवादित भाषा पर रोहिणी बोलीं- ठेठ बिहारी हूं

वहीं क्योंकि रोहिणी ने काफी बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी थी, इस वजह से सुशील मोदी की शिकायत के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट लॉक कर दिया था. अब इस पर भी रोहिणी का गुस्सा फूट गया है. उनकी मानें तो वे तो ठेठ बिहारी हैं और उनके साथ लोगों का भरोसा है, ऐसे में उन्हें किसी ट्विटर की जरूरत नहीं है. वे कहती हैं- मैं चुप क्यों रहूंगी? ये लोग पर्सनल अटैक करते हैं. सिर पर चढ़कर नाच रहे थे इसलिए जवाब देना जरूरी था. हमारी पढ़ाई लिखाई पर चर्चा क्यों होती है? मैं ठेठ बिहारी हूं, इसलिए ऐसे ही बोलती हूं.

सुशील मोदी के राजनीतिक सफर पर चुटकी

रोहिणी की तरफ से इंटरव्यू में सुशील मोदी के राजनीतिक सफर पर भी चुटकी ली गई है. उन्होंने दावा कर दिया है कि सिर्फ लालू प्रसाद यादव की वजह से ही उनका करियर चमक पाया है. उन्होंने कहा है कि चुनाव के टाइम बड़े-बड़े भाषण दिए थे. 15 साल से सत्ता में रह कर क्या कर लिया? मैं और मेरी बहनें राजनीति में नहीं हैं फिर भी ये लोग हम पर अटैक करते हैं. इनका (सुशील मोदी) दिन ही लालू चालीसा से शुरू होता है. लालू का नाम लिए बिना तो ये रोड पर आ जाएंगे. इनकी राजनीति ही लालू का नाम लेने से चमकी है.

क्लिक करें- सुशील मोदी ने याद दिलाई MBBS की डिग्री तो भड़क गईं लालू की बेटी, कहा- मुंह थूर देंगे... 

तेजस्वी को बिहार का भावी मुख्यमंत्री बता दिया

लालू की बेटी ने बातों-बातों में तेजस्वी को बिहार का भावी मुख्यमंत्री भी बता दिया है. वे मानती हैं कि इस समय सत्ता में बैठे लोग भी तेजस्वी की तलाश कर रहे हैं, ऐसे में अब उन्हें ही कुर्सी दे देनी चाहिए. तेजस्वी बताएंगे की कैसे सरकार चलती है, कैसे लोगों के लिए काम किया जाता है.

वहीं राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने साफ कर दिया कि वे ऐसी राजनीति का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. उन्होंने कहा है कि मुझे राजनीति में आने का शौक नहीं, मैं यहां परिवार के लिए हूं. ऐसे गंदे लोग अगर राजनीति में रहेंगे तो शायद ही कोई और बेटी राजनीति में आने की सोचे. सुशील मोदी सुधरने वाले लोगों में से नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें