scorecardresearch
 

बिहारः शराबबंदी पर RJD ने नीतीश पर साधा निशाना, मंत्री के पति का ट्वीट किया वीडियो

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने शराबबंदी पर एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और अपने टि्वटर हैंडल के जरिए एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल शराब पीकर एक संस्कृति कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

आरजेडी का शराबबंदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला आरजेडी का शराबबंदी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला

  • वीडियो से यह बात साफ हो रही कि घटना 31 अक्टूबर की है
  • मंत्री के पति पर शराब पीकर कार्यक्रम में शामिल होने का आरोप

शराबबंदी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और अपने टि्वटर हैंडल के जरिए एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल शराब पीकर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

वीडियो से यह बात स्पष्ट हो रही है कि यह घटना 31 अक्टूबर की है, जिस दिन छठ पूजा का पहला दिन था और नहाए खाए का पर्व मनाया जा रहा था.

यह वीडियो पूर्णिया जिले के रुपौली विधानसभा का है जहां से बीमा भारती विधायक हैं. इस वीडियो में आरोप लगाया गया है कि जो व्यक्ति पुलिस की वर्दी में बैठा है वह एक डीएसपी है और मंच पर अवधेश मंडल के नशे में धुत होने के बावजूद भी वह उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

ब्लीचिंग पाउडर से डेंगू का बचाव

वीडियो में अवधेश मंडल डेंगू को लेकर लोगों को सचेत रहने के लिए कह रहे हैं और उपाय सुझा रहे हैं कि कैसे ब्लीचिंग पाउडर छिड़ककर लोग डेंगू से बचा सकते हैं.

आरजेडी का आरोप है कि इस कार्यक्रम में मंत्री बीमा भारती के पहुंचने से पहले उनके पति अवधेश मंडल ने मंच पर भाषण दिया और वह शराब के नशे में धुत थे.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरजेडी ने आरोप लगाया है कि बिहार में शराबबंदी लागू है मगर यह बात भी सच्चाई है कि हर गली कूचे में शराब आसानी से उपलब्ध है. ट्वीट के जरिए आरजेडी ने कहा है कि शराबबंदी का कानून केवल गरीबों को प्रताड़ित करने के लिए है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें