scorecardresearch
 

बिहार पंचायत चुनाव: सोशल मीडिया पर ऐड देकर प्रचार कर रहा मुखिया पद का उम्मीदवार!

बिहार में पंचायत चुनाव के एक उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर विज्ञापन दिया है. उसका ऐड इंस्टाग्राम पर दिख रहा है, ऐसा दावा किया गया है. कुछ स्क्रीनशॉट भी सामने आए हैं.

Bihar Panchayat Election: उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर दिया ऐड Bihar Panchayat Election: उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर दिया ऐड
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुखिया पद के उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर दिया ऐड
  • रामनगर क्षेत्र संख्या तीन में 24 अक्टूबर को चुनाव है

बिहार में पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) हो रहा है, जिसमें उम्मीदवार जोर-शोर से अपने चुनाव प्रचार में  लगे हैं. प्रचार के लिए उम्मीदवार घर-घर जाकर वोट की गुहार लगाते सबने देखे हैं. लेकिन पंचायत चुनाव के लिए इंटरनेट पर ऐड देकर प्रचार करता उम्मीदवार शायद ही किसी ने पहले देखा हो.

अब बिहार के रामनगर से ऐसा मामला सामने आया है. बिहार के एक मुखिया पद के उम्मीदवार हैं शिव कुमार उर्फ पप्पू सिंह. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐड देकर भी प्रचार किया है. उनकी तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. मुजफ्फनगर जिले में रामनगर क्षेत्र संख्या तीन में 24 अक्टूबर को चुनाव है.

उम्मीदवार ने सोशल मीडिया पर दिया ऐड

ऐड में एक नंबर भी दिया गया है जो कि पप्पू सिंह का ही बताया गया है. ऐड पर जब पप्पू सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मेरा एक दोस्त है. उसने कहा कि गूगल के जरिए रामनगर एरिया में प्रचार करवा सकते हैं. तो हमने कहा कि दे दीजिए. हमने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन दिया नहीं है. गूगल पर जब अकाउंट खोले तो विज्ञापन दिखने लगा. हमने गूगल पर अकाउंट खोला था. रामनगर एरिया एक पॉइंट बना है, उसी एरिया में विज्ञापन दिखाना था.'

पप्पू सिंह सिर्फ रामनगर में विज्ञापन की बात कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल यह विज्ञापन रामनगर के बाहर भी दिखने को मिला है. इस सवाल पर शिव कुमार उर्फ पप्पू सिंह ने कहा कि विज्ञापन उन्होंने नहीं डाला है. सिर्फ रामनगर एरिया में  प्रचार के लिए कहा था. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें