scorecardresearch
 

नतीजों के बाद तेजस्वी यादव को CM ममता बनर्जी ने किया फोन, जानिए क्या कहा...

बिहार चुनाव में एनडीए के सामने तेजस्वी की कड़ी चुनौती देखकर मुरीद होने वाली ममता बनर्जी पहली नेता नहीं हैं. इससे पहले एनसीपी के नेता शरद पवार भी तेजस्वी की तारीफ कर चुके हैं.

X
तेजस्वी यादव और ममता बनर्जी.(फाइल फोटो) तेजस्वी यादव और ममता बनर्जी.(फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CM ममता ने दी तेजस्वी को बधाई
  • फोन पर तेजस्वी का बढ़ाया हौसला

बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव को फोन कर बधाई दी है. एनडीए को कड़ी टक्कर देने को लेकर टीएमसी प्रमुख ने तेजस्वी यादव की हौसलाअफजाई भी की.

उन्होंने तेजस्वी यादव को चुनाव में एनडीए को कड़ी टक्कर और सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ने के प्रण को लेकर बधाई दी. ममता ने तेजस्वी से फोन पर बातचीत की. तेजस्वी यादव को ममता बनर्जी के कई कार्यक्रमों में शामिल होते देखा गया है.

बिहार चुनाव में एनडीए के सामने तेजस्वी की कड़ी चुनौती देखकर मुरीद होने वाली ममता बनर्जी पहली नेता नहीं हैं. इससे पहले एनसीपी के नेता शरद पवार भी तेजस्वी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि बिहार में कम अनुभव वाले तेजस्वी के सामने कई दिग्गज नेता चुनौती पेश कर रहे थे. तेजस्वी ने जैसे चुनाव लड़ा है यह युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा.

देखें- आजतक LIVE TV

बता दें कि 243 सीटों वाली बिहार विधानसभा में एनडीए को 125 सीटें मिली हैं. बीजेपी को 74 सीटें और जेडीयू को 43 सीटें मिलीं. वहीं, आरजेडी के हिस्से 75 सीटें आई हैं और वह बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है जबकि उसकी सहयोगी कांग्रेस पार्टी को 19 सीटें और वामपंथी दलों को 16 सीटें मिली हैं. महागठबंधन को कुल 110 सीटें मिली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें