scorecardresearch
 

Video: बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ झगड़ा, 5 सहेलियों ने मिलकर एक लड़की को पीटा

Bihar News: सारण जिले से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां कुछ लड़कियाें ने मिलकर मेले में सबके सामने एक लड़की की पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि मारपीट की यह घटना बॉयफ्रेंड को लेकर हुई थी. लड़कियां कहां की है, उनकी पहचान अबतक नहीं हो पाई है.

X
मेले में पांच लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को पीटा
मेले में पांच लड़कियों ने मिलकर एक लड़की को पीटा

बिहार के सारण जिले से लड़कियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. जहां मेले में पांच लड़कियाें ने मिलकर एक लड़की को बेरहमी से पीट दिया. बताया जा रहा है कि यह झगड़ा बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.  

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़कियां मिलकर एक लड़की को जमकर पीट रही हैं. कोई पैर से मार रहा है तो कोई मुक्के बरसा रही है. तो कोई बाल खींचकर लड़की को नीचे गिराने की कोशिश कर रही है. इस दौरान एक लड़का इस लड़ाई को छुड़वाने की कोशिश कर रहा है पर लड़किया उसे पीटे जा रही हैं.  

जानकारी के मुताबिक 5 लड़कियों ने एक लड़की को इसलिए मारा क्योंकि उसने किसी के बॉयफ्रेंड को अपना बॉयफ्रेंड बना लिया था और वो मेले में उसके साथ घूम रही थी. इस बात को लेकर लड़कियों ने उसे मेले में सबके सामने पीट दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रहे गए. लड़कियां कहां की है, उनकी पहचान अबतक नहीं हो पाई है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें