scorecardresearch
 

यो यो हनी सिंह के साथ क्यों हुआ पंगा, बादशाह ने बताई वजह

India Today e-Mind Rocks 2020 में बादशाह ने अपने जीवन से जुड़े कई अनसुने किस्से बताए इसमें से एक हनी सिंह से अलग होने का भी कारण शामिल है. जानिए उन्होंने इस पर क्या जवाब दिया?

India Today e-Mind Rocks 2020 India Today e-Mind Rocks 2020

इंडिया टुडे के यूथ फेस्ट ई माइंड रॉक्स में जाने-माने रैपर बादशाह ने शिरकत की. बादशाह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. बादशाह ने अपने जीवन में कड़ी संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है. बादशाह ने अपने करियर की शुरुआत हनी सिंह के साथ की थी. आज दोनों को पूरा देश जानता है, लेकिन अब दोनों साथ नजर नहीं आते हैं.

बादशाह ने ई-माइंड रॉक्स में हनी सिंह से अलग होने का किस्सा सुनाया. बादशाह से जब पूछा गया उन्होंने कहा, 'जब यंग होते हैं थोड़े से अलग होते हैं. विचारधारा का अंतर होता है बाकि तो कुछ नहीं होता. हनी सिंह का काम करने का अलग तरीका था और मेरा अलग तरीका था. साथ हमने जरूर शुरू किया था. ऐसा नहीं है कि वह कुछ गलत कर रहे हैं. वह काफी अच्छा काम कर रहे हैं और मैं इस बात से काफी खुश भी हूं. बहुत मजा आ रहा है. मैं हूं, हनी भाई हैं, रफ्तार है, इक्का है... जितने भी हम लोग इकट्ठा होते थे सब बहुत अच्छा कर रहे हैं.'

पहली रैप किसके लिए लिखी?

ई माइंड रॉक्स में जब बादशाह से उनकी पहली रैप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे याद नहीं है, लेकिन उन्होंने इसका भी मजेदार किस्सा सुनाया. बादशाह ने बताया कि उन्होंने पहला रैप अपने मैथ्स के टीचर पर लिखा था. परफोर्म भी मैंने क्लास में ही लंच ब्रेक में किया था. हालांकि बादशाह ने बताया कि उन्हें ये रैप याद नहीं है.

मैथ्स के टीचर पर लिखा था बादशाह ने पहला रैप, सुनाया मजेदार किस्सा

दूसरे सेशन में कौन होगा शामिल?

वहीं दूसरे सेशन में यूट्यूबर और कॉमेड‍ियन आशीष चंचलानी, सलोनी गौर (नज्मा आपी के नाम से फेमस) और ड‍िज‍िटल क्रिएटर डॉली सिंह आज इस मंच को सजाएंगे. दूसरा सेशन 3:30 बजे शुरू किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें