scorecardresearch
 

कुछ भी तय करने से पहले कैसे और किनसे मंत्रणा करते हैं पीएम मोदी, जेपी नड्डा ने बताया

जेपी नड्डा ने ये भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी तय करने से पहले कैसे और किनसे मंत्रणा करते हैं. जेपी नड्डा ने एजेंडा आजतक के मंच से इस सवाल का भी खुलकर जवाब दिया.

X
जेपी नड्डा जेपी नड्डा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पीएम मोदी आइडिया पर साथियों से करते हैं चर्चा- जेपी नड्डा
  • नड्डा ने की तारीफ, कहा- निजी जीवन में भी गाइड करते हैं पीएम

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को आजतक के कार्यक्रम एजेंडा आजतक के मिशन फाइव स्टेट सेशन में पार्टी की चुनावी रणनीति को लेकर सवालों के बेबाकी से जवाब दिए. जेपी नड्डा ने ये भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी तय करने से पहले कैसे और किनसे मंत्रणा करते हैं. जेपी नड्डा ने एजेंडा आजतक के मंच से इस सवाल का भी खुलकर जवाब दिया.

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विचार पर साथियों से चर्चा करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई आइडिया उनकी ओर से जेनरेट होता है तो वे साथियों से चर्चा करते हैं. पार्लियामेंट्री बोर्ड के साथियों के साथ चर्चा होती है. इसके बाद थोड़ा नीचे तक जाती हैं चीजें और इसके बाद उसमें से जो छन के आता है उसको रखने का प्रधानमंत्री प्रयास करते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी सबको साथ लेकर चलते हैं. जेपी नड्डा ने पीएम मोदी से अपने जुड़ाव की चर्चा करते हुए कहा कि जब भारतीय जनता युवा मोर्चा का अध्यक्ष था तब वे जनरल सेक्रेटरी हुआ करता था. जब हिमाचल प्रदेश में विपक्ष का नेता बना तब नरेंद्र मोदी हमारे प्रभारी हुआ करते थे. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे व्यक्तिगत जीवन में भी गाइड करते रहते हैं.

जेपी नड्डा ने यूपी की सियासत को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि हमने अखिलेश यादव और मायावती के नेतृत्व वाली सरकार के समय का बकाया गन्ना मूल्य भी हमने किसानों को दिया है. हम योगी सरकार की ओर से किए गए कार्यों को किसान के सामने रखने वाले हैं. किसान भी इस बात से सहमत है कि गन्ना मूल्य का सबसे अधिक भुगतान योगी आदित्यनाथ की सरकार के समय हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें