scorecardresearch
 

यूपी को जिन्ना की जरूरत नहीं, गन्ने की कीमत की जरूरतः असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एजेंडा आजतक 2021 (AgendaAajtak21) में शिरकत की. इस दौरान ओवैसी ने देश के कई अहम मसलों पर जवाब दिए.

X
Agenda Aajtak Agenda Aajtak
स्टोरी हाइलाइट्स
  • असदुद्दीन ओवैसी ने एजेंडा आजतक में हिस्सा लिया
  • ओवैसी ने कई अहम मुद्दों पर रखी अपनी राय

ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एजेंडा आजतक 2021 में शिरकत की. इस दौरान ओवैसी ने यूपी विधानसभा चुनाव से लेकर अपने ऊपर लगने वाले कई आरोपों पर जवाब दिए. 

यूपी चुनाव में जिन्ना की चर्चा हो रही है, इसे लेकर किए गए सवाल पर ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में यूपी सरकार ने कहा है कि यूपी में जो गंदी हवा आ रही है उसकी वजह पाकिस्तान है. सरकार ये कह रही है कि पाकिस्तान से पल्यूशन हो रहा है जिसपर सीजेआई ने भी कहा है कि क्या मैं यहां बैठकर पाकिस्तान के इंडस्ट्रियलिस्ट को बैन करूं.

ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें हर चीज में जिन्ना नजर आता है, जबकि जिन्ना की जरूरत नहीं है, गन्ने की सही कीमत की जरूरत है. ओवैसी ने कहा कि हमने जिन्ना का नाम नहीं लिया, न हम ख्वाब में भी सोचते, जितना नाम जिन्ना का सपा और बीजेपी ने लिया, हम नहीं लेते. ओवैसी ने कहा कि भारत के मुसलमान को जिन्ना से क्या करना, जो जिन्ना को मानने वाले थे वो पाकिस्तान चले गए.

सीएम योगी को भी घेरा
ओवैसी ने यूपी के मुख्यमंत्री असदुद्दीन ओवैसी ने जमकर घेरा. ओवैसी ने कहा कि मोदी और अमित शाह ने सबको हिंदू बना दिया था, जबकि बाबा (सीएम योगी) ने साढ़े चार साल में ठाकुरवाद-ठाकुरवाद इतना किया कि एक डिप्टी सीएम बोलते हैं कि मैं मौर्य हूं, दूसरे डिप्टी सीएम बोलते हैं कि मैं ब्राह्मण हूं. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें