scorecardresearch
 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ट्विस्ट, ये दो स्टार्स हुए शो से बाहर!

इसी बीच खबरें हैं ऐसे में मेकर्स ने वंश और कायरव का किरदार निभा रहे एक्टर्स मैज और तन्मय ऋषि को इस सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब मेकर्स 10 साल की उम्र से ज्यादा के बच्चों को शो में लाने का प्लान कर रहे हैं.

X
नायरा और कार्तिक नायरा और कार्तिक

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें एक बेटी हुई है. शो की कहानी नायरा की बेटी के इर्द-गिर्द घूम रही हैं. शो में लंबे समय से कायरव और वंश को नहीं दिखाया गया है. बस कभी-कभार वीडियो कॉल के जरिए कायरव को दिखाया जाता है.

शो से बाहर हुए वंश और कायरव!
बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, खबरें हैं ऐसे में मेकर्स ने वंश और कायरव का किरदार निभा रहे एक्टर्स मैज और तन्मय ऋषि को इस सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब मेकर्स 10 साल की उम्र से ज्यादा के बच्चों को शो में लाने का प्लान कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Muffler Style

A post shared by Tanmay Rishi Shah (@tanmayrishi) on

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते एन नियमों के तहत 10 साल से छोटे बच्चे शूटिंग नहीं कर सकते. इसलिए कायरव और वंश का किरदार निभाने वाले नन्हें एक्टर सेट पर नहीं आ पा रहे थे.

वापस आई मनीष की याददाश्त
अब शो में जल्द ही नया प्लॉट आने वाले है. शो में मनीष की याददाश्त वापस आ गई है. मनीष कृष्णा  को घर में देख काफी गस्से में आ जाता है. मनीष कृष्णा को घर में देखना नहीं चाहता. वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कृष्णा कार्तिक और नायरा को बिना बताए घर छोड़कर चली गई है. जिसके बाद कार्तिक और नायरा परेशान हो जाते हैं.

कार्तिक और नायरा कृष्णा से बहुत जुड़ गए हैं. वो कृष्णा को अपने साथ घर में रखना चाहते हैं. वहीं कार्तिक की दादी ऐसा नहीं चाहती. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें