scorecardresearch
 

ब्रेकअप के बाद Varun Sood ने मांगी सांस लेने की इजाजत, सोशल मीडिया यूजर्स ने पढ़ाया प्राइवेसी का पाठ

प्यार का इजहार हो या ब्रेकअप. फैंस अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज की लाइफ पर पैनी नजर बनाये रखते हैं. पर कभी-कभी लोगों का यही रवैया उन पर भारी पड़ जाता है. अब अगर स्टार बनने के कुछ फायदे हैं, तो कुछ नुकसान भी उठाने पड़ेंगे.

X
वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वरुण सूद हुए ट्रोल
  • ब्रेकअप पर वरुण ने तोड़ी चुप्पी

Ace of Space से सुर्खियां बटोरने वाले लव बर्ड्स दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद अपनी राहें अलग कर चुके हैं. मुद्दा ये नहीं है कि इनका ब्रेकअप हो चुका है. मुद्दा ये है कि दिव्या और वरुण ब्रेकअप के बाद भी हेडलाइंस में छाये हुए हैं. पहले ब्रेकअप की खबरों को लेकर लोगों ने दिव्या को आड़े हाथों लिया. वहीं अब वरुण सूद भी अपने लेटेस्ट ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. 

ब्रेकअप ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए वरुण 
ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए वरुण लिखते हैं कि 'सभी को बताना चाहता हूं कि दो लोगों को सांस लेने दो. दो लोग अगर किसी बात पर चुप हैं, तो मतलब कि वो कुछ जानने की कोशिश में लगे हैं. एक-दूसरे पर गलती थोपने का खेल छोड़ दो. प्लीज स्पेस दो.' ब्रेकअप की खबर पहले दिव्या ने शेयर की थी. पर वरुण चुप रहे. पर चारों ओर से दिव्या को घिरा हुआ देख. वरुण ने ट्वीट करके अपना पार्ट रखा. 

वरुण का ट्वीट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स से रहा नहीं गया. यूजर्स ने जमकर वरुण को प्राइवेसी का पाठ पढ़ा दिया है. किसी ने लिखा कि अगर इतना स्पेस चाहिये, तो ब्रेकअप और प्यार का इजहार खुलेआम क्यों? एक यूजर ने कहा पहले खुद सोशल मीडिया पर ब्रेकअप करते हैं और हम गॉसिप तक ना करें. वरुण को लेकर किये गये ट्वीट फनी हैं, जिस पर आप अपनी मर्जी से खुल कर हंस सकते हैं. 

Bhojpuri Holi Song 2022: होली पर 'मीठा रंग' लिये जुदा हुई Khesari Lal Yadav-Akshra Singh की जोड़ी, Video

अब ये ट्वीट देखिये:

वैसे यूजर्स ने कुछ गलत भी नहीं कहा. जब बात प्राइवेसी और स्पेस की हो, तो फिर उसे निजी ही रखना चाहिये. अगर आप सेलिब्रिटी हैं और सोशल मीडिया पर कुछ बताते हैं, तो जाहिर सी बात है कि बातें बनेंगी. अब ये आपके ऊपर है कि आप इससे कैसे डील करते हैं और कैसे नहीं. वहीं लोगों को भी समझना चाहिये कि हर किसी का जिंदगी जीने का तरीका होता है. इसलिये हमें उस पर ज्यादा कुछ बोलने से बचना चाहिये. 

वैसे आप किसकी साइड हैं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें