scorecardresearch
 

Who Is Rahul Navlani: कौन है राहुल? जिसने बर्बाद की वैशाली की जिंदगी, मौत पर हुई खत्म

धीरे-धीरे वैशाली ठक्कर की जिंदगी के अनजाने पहलुओं के बारे में पुलिस पता लगा रही है. एक्ट्रेस के पर्सनल सामान में मिली डायरी की वजह से पता चल है कि राहुल नवलानी नाम का एक लड़का उन्हें पिछले कई सालों से परेशान कर रहा था. वैशाली परेशान थीं. अब उनके भाई ने बताया है कि आखिर राहुल नवलानी कौन है.

X
राहुल नवलानी, वैशाली ठक्कर
राहुल नवलानी, वैशाली ठक्कर

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. सभी के मन में सवाल है कि आखिर क्यों उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया. वैशाली ने अपने इंदौर स्थित घर के पंखे से लटककर जान दे दी. उनके शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला. इस नोट के जरिए एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी को पुलिस सुलझाने में लगी है.

धीरे-धीरे वैशाली ठक्कर की जिंदगी के अनजाने पहलुओं के बारे में पुलिस पता लगा रही है. एक्ट्रेस के पर्सनल सामान में मिली डायरी की वजह से पता चल है कि राहुल नवलानी नाम का एक लड़का उन्हें पिछले कई सालों से परेशान कर रहा था. वैशाली परेशान थीं और इस मुश्किल से निकलने का रास्ता तलाश रही थीं. शायद उन्हें ये रास्ता आत्महत्या लगा. अब वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने मीडिया को बताया कि आखिर राहुल कौन है.

कौन है राहुल नवलानी?

उन्होंने कहा कि राहुल और उसके पिता का प्लाइवुड का बिजनस है. दोनों होलसेल का काम करते हैं. उनकी दुकान का नाम शिव शंकर प्लाइवुड है. इसके अलावा वो राहुल लैमनेट्स के नाम से फर्म भी चलाता है. राहुल और वैशाली के पिता दोस्त हैं. राहुल कभी कॉलेज नहीं गया और पिछले 10-12 सालों से वो वैशाली की सोसाइटी में रह रहा था.

नीरज ने आगे बताया, 'राहुल वैशाली को दो-ढाई साल से परेशान कर रहा था. हमारी कॉलोनी में रहता था. दोनों साथ में जिम करते थे. वैशाली ने बताया था कि राहुल उन्हें परेशान कर रहा था. हमने इस बारे में बात भी की थी. हमने सोचा था कि परेशानी को हम आपस में बात करके सुलझा लेंगे. वो तो बस पड़ोसी हैं तो पुलिस के पास क्यों जाना. ये लोग कहीं घूमने गए होंगे तो वो वैशाली को फोटो के नाम पर धमकाता था.

कहता था कि तेरी फोटो सबको दिखा दूंगा, मैं तेरा घर नहीं बसने दूंगा, तेरी शादी नहीं होने दूंगा. अभी एक जगह वैशाली की सगाई हुई थी तो राहुल उस लड़के को मैसेज करता था कि इस लड़की से शादी मत कर. अपने काम को खत्म कर वैशाली इंदौर शादी के लिए आई थीं. उनकी शादी की ही तैयारी चल रही थी. राहुल इस बीच उन्हें तंग कर रहा था.'

वैशाली की डायरी ने खोले राज 

वैशाली ठक्कर ने अपनी डायरी में अपनी आपबीती लिखी थी. उन्होंने बताया कि कैसे राहुल ने उन्हें पिछले ढाई सालों से परेशान किया हुआ था. राहुल की वजह से उनकी पहली सगाई टूटी थी. अपने सुसाइड नोट में मां-बाप से कहा कि वह अच्छी बेटी नहीं बन पाईं. राहुल ने उन्हें मेंटली टॉर्चर किया है और अब वह और नहीं लड़ सकतीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें