scorecardresearch
 

अनुपमां की दो और एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, अल्पना बुच-निधि शाह पाई गईं कोविड 19 पॉजिटिव

एक्ट्रेस अल्पना बुच और निधि शाह भी इससे बच नहीं पाई हैं. दोनों एक्ट्रेस कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

अल्पना और निधि अल्पना और निधि
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अल्पना बुच और निधि शाह को हुआ कोरोना
  • शो में अल्पना बा और निधि किंजल के रोल में हैं

टीवी शो अनुपमां के लिए फिलहाल सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. शो के स्टार्स एक के बाद एक लगातार कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. कुछ समय पहले रुपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. फिर शो की एक्ट्रेस तसनीम नेरुरकर को कोरोना हुआ. अब एक्ट्रेस अल्पना बुच और निधि शाह भी इससे बच नहीं पाई हैं. दोनों एक्ट्रेस कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं. एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

अल्पना बुच ने पोस्ट कर लिखा ये

अल्पना ने सोशल मीडिया पर लिखा- बचपन से ही हमारे पेरेंट्स, टीचर्स, गुरु, सभी ने पॉजिटिव रहना सिखाया. अब मैं फाइनली पॉजिटिव हो गई हूं. मैं सभी प्रीकॉशन्स और दवाईयां ले रही हूं. होम क्वारनटीन हूं. ये मेरी सामाजिक जिम्मेदारी है कि मैं सभी को ये बताऊं कि मुझे कोई कॉल या मैसेज न करे. केवल मेरे लिए प्रार्थना करे.  #Anupama #starplus #directorskutproduction #indiantv #serials #covid19 #Actress #Gujratifilms.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alpana Buch (@alpanabuch19)

 

वहीं नीधि शाह ने लिखा- पिछले 3 दिन आरामदायक रहे और ये मैं मेरे घर में आराम से बैठे हुए कह रही हूं. जहां पूरा ध्यान रख रही हूं और अपने प्रियजनों के साथ हूं. मेरा दिल उनके लिए बाहर आ जाता है तो इससे हर दिन लड़ रहे हैं, लिमिटेड सोर्सेज के साथ. हर किसी के पास सारी सुख-सुविधाएं नहीं होती हैं. अगर पिछले हफ्ते में आप मेरे संपर्क में आए हैं तो सभी प्लीज सारे प्रीकॉशन्स लिजिए और खुद को आइसोलेट कीजिए और टेस्ट कराइए. चलिए अपने घर, काम की जगह, पब्लिक प्लेसेज में अच्छा वातावरण बनाने का प्रयास करते हैं. हमें एक-दूसरे का ख्याल रखना है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें