scorecardresearch
 

नए चेहरों के साथ लौट रहा द कपिल शर्मा शो, फैन्स बोले- सुनील ग्रोवर आ रहे हैं?

The Kapil Sharma Show return: कपिल शर्मा और उनके शो की एक झलक दिखाते हुए टीम ने कैप्शन में लिखा, "भारतीय टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है. द कपिल शर्मा शो में इस बार परिवार में नए सदस्य जुड़ेंगे." यानी इस सीजन नए कॉमेडियन्स भी शो का हिस्सा बनते नजर आ सकते हैं.

X
कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर

The Kapil Sharma Show latest news: टीवी का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' के फैन्स के लिए गुडन्यूज है. शो नए सीजन और नए चेहरों के साथ वापसी करने वाला है. कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर वापसी करेंगे. एक बार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा. कपिल शर्मा अपने पंचेज से ऑडियन्स को खूब गुदगुदाएंगे. कपिल की टीम ने ही सोशल मीडिया पर शो के वापसी आने के बारे में जानकारी दी है. साथ ही बताया है कि शो में इस बार नए चेहरे दिखाई देंगे. 

कपिल की टीम ने की अनाउंसमेंट
कपिल शर्मा और उनके शो की एक झलक दिखाते हुए टीम ने कैप्शन में लिखा, "भारतीय टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अपने नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है. द कपिल शर्मा शो में इस बार परिवार में नए सदस्य जुड़ेंगे." यानी इस सीजन नए कॉमेडियन्स भी शो का हिस्सा बनते नजर आ सकते हैं. फैन्स ने जैसे ही यह अनाउंसमेंट देखी, कॉमेंट्स सेक्शन में सुनील ग्रोवर को वापस लाने की बात लिखी. फैन्स एक्साइटेड हो गए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Kapil Sharma (@team.kapilsharma)

फैन्स सवाल कर रहे हैं कि क्या इस बार सुनील ग्रोवर उर्फ डॉक्टर मशहूर गुलाटी शो में कमबैक कर रहे हैं? एक फैन ने लिखा, "कपिल शर्मा शो में हम सभी सुनील ग्रोवर को काफी मिस करते हैं." एक और फैन ने लिखा, "अगर डॉक्टर गुलाटी वापस आ रहे हैं तो इस बार कपिल शर्मा शो का लेवल कुछ और ही होने वाला है." हालांकि, सुनील ग्रोवर ने अबतक कन्फर्म नहीं किया है कि वह इस बार कपिल के शो में नजर आने वाले हैं या नहीं. 

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने कमबैक किया है. हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में सुनील ग्रोवर ने कहा, "मैं यह खुद के लिए करना चाहता था. मुझे डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में तैयार होना बहुत पसंद है. काफी लंबे समय बाद मैं इस तरह से रेडी होऊंगा. हालांकि, यह केवल एक ही एपिसोड में होगा. मुझे इस किरदार से प्यार है, इसलिए मैं इसे करने वाला हूं."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें