scorecardresearch
 

व्हाट्सऐप जारी करेगा पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता के किरदारों के स्टिकर्स

कॉमेडी शो तारक मेहता के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. शो के प्रचलित किरदारों के स्टिकर्स जारी किए जाने की खबर सामने आई है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सोशल मीडिया के आने के बाद से लोगों के बीच में बातचीत का स्तर काफी सरल और रोचक हो गया है. इसमें शब्दों को शॉर्ट में लिखना, इमोजी और स्टिकर्स का इस्तेमाल करना जैसी चीजें भी शामिल हैं. व्हाट्सऐप में स्टिकर्स का ऑप्शन जब से आया है, तब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बड़े-बड़े सेलेब्स के स्टिकर्स लॉन्च किए गए हैं. अब सब टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरियल तारक मेहता के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. शो के प्रचलित किरदारों के स्टिकर्स जारी किए जाने की खबर सामने आई है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय से ऑन एयर है. साल 2008 से ही ये शो लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ है. शो का 12वां साल चल रहा है और इसके 2800 एपिसोड्स अब तक आ चुके हैं. चाहें टप्पू सेना हो, जेठालाल, दयाबेन या फिर बबिता जी, शो के सारे किरदार लोगों के बीच काफी चर्चित रहे हैं. शो के प्रशंसकों के लिए ये बड़ी खबर है कि इनके किरदारों के स्टिकर्स जारी किए जाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो कलाकारों के जरिए बोले जाने वाले सिग्नेचर मार्क के साथ ये स्टिकर्स रिलीज किए जाएंगे.

स्लोगन्स भी होंगे

जेठालाल के ''नॉनसेंस'' से लेकर बबीता जी की ''हाए'', सोढ़ी की ''बल्ले-बल्ले'', बावरा की ''गलती से मिस्टेक हो गया'' और देयाबेन की ''हे मां.. माताजी'' जैसे स्लोगन्स के साथ इनके स्टीकर्स आएंगे. शो में टप्पू का रोल प्ले करने वाले राज अनदकट ने इस पर कहा, 'ये काफी कूल है. टप्पू सेना अब व्हाट्सऐप पर है. हमारे परिवार और दोस्तों के जरिए अब हमारे स्टीकर्स शेयर किए जाएंगे. हम ये देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. मैं सारे स्टिकर्स को पसंद करता हूं. मगर इसमें कोई संदेह नहीं है कि टप्पू सेना बेस्ट है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें