scorecardresearch
 

Jhalak Dikhhla Jaa के जजों से नाराज शिल्पा शिंदे, लिया करण जौहर से पंगा! बोलीं- आपको क्या चाहिए?

शिल्पा शिंदे 'झलक दिखला जा' से एविक्ट हो चुकी हैं. शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जजों पर तंज कसा है. इंस्टा पर शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए डांस रियलिटी शो के जजों से कंटेस्टेंट्स के एक्ट की इज्जत करने और सोच समझकर कमेंट्स करने को कहा है. जजेज के कड़े कमेंट्स को लेकर शिल्पा ने आपत्ति जताई है.

X
शिल्पा शिंदे-करण जौहर
शिल्पा शिंदे-करण जौहर

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बेबाक और बिंदास हैं. शिल्पा अपनी बात खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा से एविक्ट हो चुकी हैं. डांस शो से बाहर आने के बाद शिल्पा शिंदे का जजेज पर गुस्सा फूटा है. एक्ट्रेस ने खासतौर पर करण जौहर पर निशाना साधा है. क्या है पूरा माजरा चलिए जानते हैं.

करण जौहर पर नाराज हुईं शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जजों पर तंज कसा है. इंस्टा पर शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए डांस रियलिटी शो  के जजों से कंटेस्टेंट्स के एक्ट की इज्जत करने और सोच समझकर कमेंट्स करने को कहा है. जजेज के कड़े कमेंट्स को लेकर शिल्पा ने आपत्ति  जताई है. शिल्पा कहती हैं- ये वीडियो मेरा झलक दिखला जा पैनल पर बैठे जजेज के लिए है. मैंने निया का लास्ट परफॉर्मेंस देखा. उसके ऊपर जो पॉइंट्स दिए, कमेंट्स किए मैं चुप रही. लेकिन इस बार जो परफॉर्मेंस के बाद हुआ, जो कमेंट्स किए गए, मुझे पूछना है क्या करण सर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म देने वाले हैं?

तीन मिनट की परफॉर्मेंस में आपको डांस नहीं दिखा. आपको डांस भी चाहिए, एंटरटेनमेंट भी चाहिए, कुछ अलग भी चाहिए. डांस शो है आपको सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स चाहिए, आपको क्या चाहिए, आप उनको ऑस्कर्स या नेशनल अवॉर्ड देने वाले हो?

शिल्पा की जजों से खास अपील
 ''उस तीन मिनट के एक्ट के लिए एक आर्टिस्ट क्या कर रहा है. आपको पता भी है. कॉम्पिटिशन नहीं बोलते हैं फिर भी है. आप रुबीना का वीडियो निकालकर देखिए, उनके साथ कोई भी एक्सीडेंट हो सकता था. अगर कुछ  हुआ तो उसका जिम्मेदार कौन होगा. क्या जजेज जिम्मेदार होंगे. फिर बाद में कैंडल लेकर रास्ते पर निकलने का कोई फायदा नहीं है. जब तक इंसान है उसकी कदर करो. बाद में मत भोंको. एंटरटेनमेंट का शो है एंटरटेन करो. फैंस आपस में फाइट कर रहे हैं. पता नहीं किस बात के लिए लड़ रहे हैं.

जिस आर्टिस्ट को पसंद कर रहे हो उसकी इज्जत करो.  उठकर बकवास करने में क्या जाता है आपका. हम लोग पानी नहीं पी पाते. बाथरूम नहीं जा पाते, इतनी हालत खराब हो जाती है. ये 3 मिनट का एक्ट नहीं है इसके पीछे बहुत मेहनत है. मेरी तो तबीयत खराब हो गई थी. मेरी जजेज से हाथ जोड़कर विनती है कि एक्ट की इज्जत करो. वैसे कमेंट्स करो क्योंकि उसके पीछे आगे बहुत चीजें निर्भर करती हैं.''


निया की परफॉर्मेंस के बाद जजेज ने क्या कहा था?
दिवाली स्पेशल एपिसोड में निया शर्मा मां काली बनी थीं. डांस एक्ट में निया ने राक्षस का वध किया था. निया का पावरफुल डांस गेस्ट अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को काफी पसंद आया था. माधुरी ने निया को जोश में होश ना खोने की सलाह देते हुए 8 नंबर दिए थे. करण जौहर को निया का एक्ट पसंद नहीं आया था. उनके मुताबिक डांस की कमी थी. उन्होंने कहा- हमें डांस चाहिए, हमें डांस दिखाओ. नोरा फतेही ने निया को स्टेबिलिटी पर काम करने को कहा था. करण जौहर और नोरा फतेही ने भी निया को 8 मार्क्स दिए थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें