scorecardresearch
 

Shilpa Shetty के एक फैसले से टूटा फैंस का दिल, अब देखने को नहीं मिलेंगे योग वीडियो, संडे बिंज

फैन्स सोच में पड़े हैं कि आखिर शिल्पा शेट्टी को यह कदम उठाने का ख्याल कैसे आया. एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पोस्ट हमेशा ऐसी होती हैं जो काफी डाइवर्स नजर आती हैं. इसमें फिटनेस, योग, इंस्पीरेशनल मैसेजेज, संडे बिंज और वेलनेस से जुड़ी पोस्ट्स होती हैं. लेकिन अब ब्रेक लग गया है.

X
शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा शेट्टी ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
  • पोस्ट के जरिए दी फैन्स को जानकारी
  • लगाई ब्लैक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जहां एक ओर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं उन्होंने कुछ समय के लिए इससे ब्रेक लेने का निर्णय ले लिया है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैन्स को दी. हर कोई उनकी पोस्ट पढ़कर शॉक्ड रह गया. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मोनोटनी से बोर हो चुकी हूं. सबकुछ एक जैसा दिख रहा है. सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं, जब तक मुझे कोई नया अवतार नहीं मिल जाता तब तक."

शिल्पा ने बताई वजह
फैन्स सोच में पड़े हैं कि आखिर शिल्पा शेट्टी को यह कदम उठाने का कैसे मन में आया. एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पोस्ट ऐसी होती हैं जो काफी डाइवर्स नजर आती हैं. इसमें फिटनेस, योग, इंस्पीरेशनल मैसेजेज, संडे बिंज और वेलनेस से जुड़ी पोस्ट्स होती हैं. शिल्पा शेट्टी के करीब 25.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. पोस्ट्स में शिल्पा शेट्टी की फैशन च्वॉइसेस भी ऑनप्वॉइंट नजर आती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस की सॉलिड फैन फॉलोइंग है. इंटरनेट पर अक्सर शिल्पा शेट्टी अपनी पोस्ट्स से ही दर्शकों का दिल जीतती नजर आती हैं. इंस्टाग्राम गेम शिल्पा शेट्टी का हमेशा से ही ऑनप्वॉइंट नजर आता रहा है, लेकिन एक साधारण मोनोटनी को तोड़ते हुए शिल्पा शेट्टी ने इस बार पहली बार सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का निर्णय लिया है. 

Shilpa Shetty Work out: चलती बस में वर्कआउट करने लगीं शिल्पा शेट्टी, फैंस ने बताया इंस्पिरेशन

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी के पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वह काम कर रही हैं. दो फिल्में शिल्पा शेट्टी की रिलीज को तैयार हैं. इसमें पहली है 'निकम्मा' और दूसरी है 'सुखी'. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी पावरहाउस परफॉर्मर रोहित शेट्टी संग 'इंडियन पुलिस फोर्स' का भी हिस्सा बनी हैं. इसमें वह एक महिला कॉप की भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह रोहित शेट्टी का ओटीटी डेब्यू है. शिल्पा उनकी पहली फीमेल कॉप. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें