scorecardresearch
 

Bigg Boss में आईं सलमान खान की बहन अर्पिता

सलमान के साथ वीकेंड का वार में उनकी हाल ही में दुलहन बनी बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ आएंगी. यह जोड़ा सलमान को सेट पर आकर सरप्राइज देगा. सलमान उन्हें घर के सदस्यों से भी मिलवाएंगे. 

X
'बिग बॉस' में सलमान के साथ अर्पिता और आयुष 'बिग बॉस' में सलमान के साथ अर्पिता और आयुष

सलमान खान के साथ बिग बॉस के 'वीकेंड का वार' में उनकी बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा के साथ आएंगी. हाल में शादी के बंधन में जुड़ने वाला यह जोड़ा सलमान को सेट पर आकर सरप्राइज देगा. सलमान उन्हें घर के सदस्यों से भी मिलवाएंगे. 

इसी खुशी के मौके बीच कुछ कहासुनी भी होगी. अली और डिंपी महाजन की दोस्ती में दरार पड़ गई है. अली ने डिंपी को कप्तानी के लिए नॉमिनेट नहीं किया और यही बात डिंपी को चुभ भी गई. शनिवार को जब एपिसोड शूट हो रहा था, सलमान ने प्रीतम से पूछा कि अली और डिंपी की लड़ाई की वजह क्या थी तो प्रीतम ने बताया कि अली तो डिंपी के करीब आने का गेम खेल रहा था.

प्रीतम ने इशारा किया कि अली की घर से बाहर एक गर्लफ्रेंड है. इस पर सलमान ने अली से हर कदम बहुत ही सावधानी के साथ उठाने के लिए कहा. अली ने सलमान की बात को समझते हुए कहा कि वह जानता है कि उन्हें बाहर किसी को जवाब देना है. डिंपी भी इसमें कूद पड़ेंगी और अली के व्यवहार को लेकर बोलेंगी.

अली और डिंपी के बीच बातचीत गर्मागर्म बहस में तब्दील हो जाएगी. सलमान इस पर चुटकी लेते हैं और अली की उस पर बात पर टिप्पणी करते हैं जिसमें अली ने अकेले होने की बात कही थी. वे कहते हैं कि उन्हें भी अकेलेपन का एहसास हो रहा है और वे खुश हैं कि वे अकेले हैं क्योंकि वे अली जैसे नहीं बनना चाहते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें