scorecardresearch
 

पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा ने दोबारा रचाई शादी, रस्मों में शामिल हुआ एक साल का बेटा

लाइट पिंक साड़ी में पूजा बनर्जी और मैचिंग कुर्ते में कुणाल वर्मा की जोड़ी परफेक्ट लग रही थी. पूजा ने फोटो शेयर कर लिखा- दोबारा नई शादी हुई. साथ ही कुणाल को पतिदेव नाम से टैग किया है. वहीं कुणाल ने लिखा- बन गई मेरी रानी.

X
पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा पूजा बनर्जी-कुणाल वर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूजा-कुणाल ने दूसरी बार की शादी
  • पैनडेमिक के चलते की थी रज‍िस्टर मैर‍िज
  • कपल का है एक साल का बेटा

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा ने गोवा के एग्जॉट‍िक लोकेशन में दोबारा शादी रचाई है. शादी के बाद उन्होंने गुलाबी कपड़ों में अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीर साझा की है. गोवा में हुई उनकी यह दूसरी शादी थी जिसमें पूरे बैंड बाजे के साथ शादी की सारी रस्में अदा की गई. 

कुणाल ने लिखा- बन गई मेरी रानी 

लाइट पिंक साड़ी में पूजा बनर्जी और मैचिंग कुर्ते में कुणाल वर्मा की जोड़ी परफेक्ट लग रही थी. पूजा ने फोटो शेयर कर लिखा- दोबारा नई शादी हुई. साथ ही कुणाल को पतिदेव नाम से टैग किया है. वहीं कुणाल ने लिखा- बन गई मेरी रानी. 

हॉलीवुड स्टार Selena Gomez ने बनाई मसाला चाय, वीडियो को मिले इतने मिलियन व्यूज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

पूजा और कुणाल की यह वेड‍िंग काफी धूमधाम से हुई. एक्ट्रेस ने वेड‍िंग वीड‍ियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं जिसमें कुणाल घोड़ी पर चढ़कर अपनी दुल्हन को लेने आए. वहीं पूजा भी डोली में बैठकर विदा हुईं. शादी से पहले उनकी मेहंदी, हल्दी और कॉकटेल पार्टी भी हुई थी. 

पैनडेमिक के कारण की रज‍िस्टर मैर‍िज 

मालूम हो पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा मार्च 2020 में शादी करने वाले थे, लेक‍िन कोरोना की जबरदस्त लहर ने उनके इस प्लान पर पानी फेर दिया था. अप्रैल में पूजा ने सिंदूर खेला की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी शादी रज‍िस्टर करवा ली है. अब दोनों आध‍िकार‍िक रूप से पति-पत्नी हैं. उन्हें पैनडेमिक के चलते अपनी शादी कैंसल करनी पड़ी थी. 

Katrina Kaif wedding: विक्की संग शादी पर क्यों चुप हैं कटरीना कैफ? पुराने रिश्ते में मिला दर्द है वजह!

खैर वेड‍िंग रज‍िस्टर करने के तीन महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी. आज पूजा और कुणाल एक बेटे के पेरेंट्स हैं. उनकी रिमैर‍िज में कपल का नन्हा बेटा भी रस्मों में मौजूद था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें