scorecardresearch
 

Salman Khan ने धर्मेंद्र को कहा सबसे खूबसूरत, दिग्गज एक्टर बोले- 'अब मैं पुरानी दास्तां, तुम सबसे हैंडसम'

55 साल की उम्र में सलमान खान की हैंडसम पर्सनालिटी किसी से छिपी नहीं है. मगर छिपा तो ये भी किसी से नहीं है कि सलमान खान की नजर में सबसे हैंडसम कौन है. एक्टर ने हाल ही में रणवीर सिंह के शो में शिरकत की जहां उन्होंने धर्मेंद्र को बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत एक्टर बताया. सलमान खान से अपनी तारीफ सुन दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी काफी खुश हुए और उन्होंने इसपर रिएक्ट किया.

X
धर्मेंद्र संग सलमान खान धर्मेंद्र संग सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर के शो में पहुंचे सलमान खान
  • धर्मेंद्र की जमकर तारीफ करते आए नजर

एक्टर सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और दर्शकों से मिलने वाला प्यार इस बात का सबूत है. साथ ही इंडस्ट्री में एक्टर की रिस्पेक्ट भी काफी ज्यादा है. एक्टर की दरियादिली की तारीफ हर तरफ होती है. 55 साल की उम्र में सलमान खान की हैंडसम पर्सनालिटी किसी से छिपी नहीं है. मगर छिपा तो ये भी किसी से नहीं है कि सलमान खान की नजर में सबसे हैंडसम कौन है. एक्टर ने हाल ही में रणवीर सिंह के शो में शिरकत की जहां उन्होंने धर्मेंद्र को बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत एक्टर बताया. सलमान खान से अपनी तारीफ सुन दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी काफी खुश हुए और उन्होंने इसपर रिएक्ट किया.

सलमान ने कहा धर्मेंद्र को सबसे हैंडसम

सलमान खान ने रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर में शिरकत की. उन्होंने इस दौरान रणवीर से बातचीत के वक्त कहा कि- 'मैंने हमेशा से धरम जी को ही फॉलो किया है. उनके चहेरे पर एक मासूमियत है. वो सबसे खूबसूरत शख्सियत हैं. उनकी मैनली बॉडी का मैं फैन हूं.' तब तक रणवीर ने धरम साहब को “macho man” कह कर संबोधित किया. इतने में हाजिरजवाब सलमान खान ने झट से धरम जी की आवाज निकाली और कहा- 'मेरा मजाक ना उड़ाओ, मैं तेरा खून पी जाऊंगा.' सलमान के मुंह से धर्मेंद्र का डायलॉग सुन ऑडियंस खुशी से झूम उठी और हूटिंग करने लगी. 

 

धर्मेंद्र खुद भी सलमान खान के मुरीद हैं और उनकी तारीफ करते नजर आते हैं. वे बिग बॉस फिनाले में भी शामिल हो चुके हैं जहां दोनों के बीच की शानदार बॉन्डिंग फैंस को देखने को मिली थी. अब धर्मेंद्र भी सलमान के मुंह से अपनी तारीफ सुन खुश हुए हैं उन्होंने रणवीर के शो से वो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और कहा- प्यारे सलमान, आपने जो प्यार भरा कमेंट मेरे बारे में किया उसके लिए मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार. अब मैं कल की कहानी हो गया हूं. आप बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर हैं. आपकी सादगी के लिए आपको मैं पसंद करता हूं. जीते रहो, हमेशा स्वस्थ्य और खुशहाल रहो. मेरी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं. 🙏

साथ काम कर चुके हैं दोनों सुपरस्टार

पर्सनल लाइफ में सलमान खान और धर्मेंद्र एक दूसरे के बहुत करीब हैं. दोनों साथ में प्यार किया तो डरना क्या फिल्म में नजर आ चुके हैं. इसमें सलमान के अपोजिट काजोल थीं और सलमान के भाई अरबाज खान भी अहम रोल में थे. वहीं रणवीर सिंह भी अब धर्मेंद्र संग काम करने जा रहे हैं. वे करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें