scorecardresearch
 

Binod के साथ प्रधान जी की बेटी की तस्वीर, फैंस बोले- सचिव जी कहां है?

'पंचायत 2' में प्रधान जी की बेटी बनकर लोगों की नजरों में आने वाली सानविका ने इंस्टाग्राम पर बिनोद के साथ तस्वीर शेयर की है. फोटो में सानविका और अशोक पाठक दोनों ही बड़ी सी स्माइल करते नजर आ रहे हैं. इनकी स्माइल देख कर पता चल रहा है कि इनका दिन काफी अच्छा गया है.

X
अशोक पाठक, सानविका अशोक पाठक, सानविका

'पंचायत' का पहला सीजन सुपरहिट रहा था. पहले सीजन को मिली लोकप्रियता के बाद इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है. दूसरे सीजन के साथ ही 'देख रहे हो ना बिनोद' वाले मीम भी वायरल होने लगे हैं. 'पंचायत 2' को रिलीज हुए लगभग तीन महीने बीत चुके हैं. पर अब तक लोगों के सिर से 'देख रहे हो ना बिनोद' मीम का खुमार नहीं उतरा है. चलो बढ़िया है. इसी बात पर आपको आपके प्यारे बिनोद जी की लेटेस्ट अपडेट देते हैं. 

रिंकी के साथ बिनोद 
'पंचायत' के दूसरे सीजन में दर्शकों को प्रधान जी (रघुबीर यादव) और मंजू देवी (नीना गुप्ता) की बेटी रिंकी से मिलने का मौका मिला. सीरीज में रिंकी का रोल एक्ट्रेस सानविका (Sanvikaa) ने अदा किया. रिंकी के किरदार में सानविका को लोगों ने भर-भर कर प्यार दिया. ओटीटी की पॉपुलर सीरीज 'पंचायत 2' में रिंकी के साथ सचिव जी (जितेंद्र कुमार) की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

'पंचायत 2' में प्रधान जी की बेटी बनकर लोगों की नजरों में आने वाली सानविका ने इंस्टाग्राम पर बिनोद (अशोक पाठक) के साथ तस्वीर शेयर की है. फोटो में सानविका और अशोक पाठक दोनों ही बड़ी सी स्माइल करते नजर आ रहे हैं. इनकी स्माइल देख कर पता चल रहा है कि इनका दिन काफी अच्छा गया है. मीम (Meme) जगत के पॉपुलर स्टार के साथ फोटो पोस्ट करते हुए, उन्होंने एक मस्त सा कैप्शन भी शेयर किया है. 

सानविका लिखती हैं, भगवान के बाद कोई सब कुछ देख रहा है तो वो है बिनोद. आराम कर लो. आंखें दुख गई होंगी. आगे उन्होंने लिखा, हमारा अपना ह्यूमन CCTV. मेरे कमेंट्स देख रहा है बिनोद से भर चुके हैं. आगे बढ़ो और अपनी क्रिएटिविटी दिखाओ. प्रधान जी की बेटी ने इतना लिखा ही था कि मीमबाजों को बिनोद पर मीम बनाने का मौका मिल गया. 

सचिव जी कहां गायब हैं?
सानविका की अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में पंचायत की स्टार आर्मी जवानों के साथ समय बिताती दिख रही है. ऐसा लग रहा है कि 15 अगस्त के जश्न से पहले 'पंचायत 2' के कलाकारों ने आर्मी जवानों की जिंदगी की नजदीक से जानने की कोशिश की है. सानविका के साथ 'पंचायत 2' के बाकी कलाकारों को देख कर यूजर्स ने सचिव जी के बारे में भी पूछा है. तस्वीरों में सब हैं, लेकिन हमारे सचिव जी नजर नहीं आ रहे हैं. हो सकता है कि वो कहीं बिजी हों. 

प्रधान जी की पिंकी ने तो अपनी क्रिएटिविटी दिखी दी. आप बिनोद के लिये क्या कहना चाहोगे?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें