scorecardresearch
 

लंबे इंतजार के बाद Tejasswi Prakash के पेरेंट्स से मिले Karan Kundrra, देखिये कैसा था वो खास लम्हा

फैमिली वीक में करण कुंद्रा को उनके मम्मी-पापा से बात करने का मौका मिला था. इस दौरान उन्होंने अपने पेरेंट्स से तेजस्वी को भी मिलाया. करण कुंद्रा के पेरेंट्स को तेजस्वी काफी पसंद भी आईं. करण कुंद्रा के पेरेंट्स ने तो इनका रिश्ता अप्रूव कर दिया. पर अभी तेजस्वी प्रकाश के मम्मी-पापा की हां बाकी थी.

X
तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा   तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजस्वी के लिये करण ने सीखी मराठी
  • क्या करण-तेजस्वी के रिश्ते मिली मंजूरी?

Bigg Boss 15: आखिरकार करण कुंद्रा की जिंदगी में वो पल आ ही गया, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार था. रुकिये, अगर आप ये लाइन पढ़ने के बाद सीधा शादी तक पहुंच गये हैं, तो पूरी बात जान लीजिये. हम यहां करण कुंद्रा की शादी की बात नहीं कर रहे हैं. बात ऐसी है कि इस वीकेंड का वार एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के मम्मी-पापा की पहली मुलाकात होगी. 

तेजस्वी के पेरेंट्स से मिले करण 
फैमिली वीक में करण कुंद्रा को उनके मम्मी-पापा से बात करने का मौका मिला था. इस दौरान उन्होंने अपने पेरेंट्स से तेजस्वी को भी मिलाया. करण कुंद्रा के पेरेंट्स को तेजस्वी काफी पसंद भी आईं. करण कुंद्रा के पेरेंट्स ने तो इनका रिश्ता अप्रूव कर दिया. पर अभी तेजस्वी प्रकाश के मम्मी-पापा की हां बाकी थी. इसलिये करण कुंद्रा काफी वक्त से तेजस्वी के पेरेंट्स से मिलना चाह रहे थे. 

ऑफ शोल्डर ब्लू गाउन में Rubina Dilaik का जलवा, गॉर्जियस लुक पर फिदा हुए फैंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यही नहीं, तेजस्वी के पेरेंट्स से मिलने के लिए करण कुंद्रा ने मराठी भी सीखी. और कहते हैं न कि किसी चीज को शिद्दत से चाहो, तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने में लग जाती है. इस वीकेंड का वार वो लम्हा आ ही गया. जब करण कुंद्रा और तेजस्वी के मम्मी-पापा का आमना-सामना हुआ. बाकी बातें हों, उससे पहले खूबसूरत मुलाकात की छोटी सी झलक देखिये. 

मिस्र के ट्रैवल एजेंट को Shah Rukh Khan ने भारतीय की मदद के लिए कहा शुक्रिया, भेजा तोहफा

करण कुंद्रा ने तेजस्वी के लिये सीखी मराठी
प्रोमो में सलमान खान करण से कहते हैं कि आप बहुत टाइम से तेजस्वी के मम्मी-पापा से मिलना चाहते थे. इसके बाद स्क्रीन पर तेजस्वी के पेरेंट्स आ जाते हैं. महीनों बाद मम्मी-पापा को देख कर तेजस्वी का चेहरा खुशी से चमक उठता है. तेजस्वी के पेरेंट्स को स्क्रीन पर देख कर करण भी काफी खुश दिखाई दिये. हैरानी तब हुई जब पंजाबी करण तेजस्वी के पेरेंट्स से मराठी में बात करते दिखे. मतलब टीवी हीरो ने तो दिल ही जीत ही लिया. 

वीकेंड का वार पर तेजस्वी के पेरेंट्स और करण की मुलाकात देख कर काफी अच्छा लगा. छोटी सी मीटिंग इतनी प्यारी है, तो सोचिये आगे चल कर क्या-क्या होने वाला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें