scorecardresearch
 

सेपरेशन अनाउंसमेंट के बाद हैदराबाद में एक ही होटल में ठहरे Dhanush-Aishwarya, ये है वजह

रिपोर्ट के मुताब‍िक धनुष और ऐश्वर्या रामोजी राव स्टूड‍ियोज के सितारा होटल में रुके हुए हैं. ऐश्वर्या यहां अपने एक गाने के शूट के लिए तो वहीं धनुष अपनी फिल्म के लिए होटल में हैं.

X
धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक होटल में ठहरे हैं धनुष-ऐश्वर्या
  • कुछ दिन पहले की सेपरेशन अनाउंसमेंट

अभी कुछ ही दिन पहले साउथ स्टार धनुष ने पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत से सेपरेशन की अनाउंसमेंट की थी. दोनों 18 साल की शादी के बाद अलग हो चुके हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि धनुष और ऐश्वर्या, हैदराबाद में एक ही होटल में ठहरे हैं. दोनों यहां अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते रुके हुए हैं. 

ETimes की रिपोर्ट के मुताब‍िक धनुष और ऐश्वर्या रामोजी राव स्टूड‍ियोज के सितारा होटल में रुके हुए हैं. ऐश्वर्या यहां अपने एक गाने के शूट के लिए तो वहीं धनुष अपनी फिल्म के लिए होटल में हैं. ऐश्वर्या यहां अपनी एक अपकमिंग लव सॉन्ग के डायरेक्शन के लिए ठहरी हैं. यह गाना वैलेंटाइन्स डे के लिए है, जिसे तीन दिनों में शूट किया जाएगा. खैर, इस ट्र‍िप में धनुष और ऐश्वर्या की मुलाकात हुई या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Sara Ali Khan ने शूटिंग सेट से शेयर किया वीडियो, स्टनिंग लुक्स से किया फैंस को इंप्रेस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

17 जनवरी को ऑफ‍िश‍ियल पोस्ट कर सेपरेशन की अनाउंसमेंट 

कपल ने 17 जनवरी को अपने सेपरेशन की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर कर लिखा '18 साल हम दोस्त, कपल, माता-पिता और एक दूसरे के शुभचिंतक बनकर साथ रहे हैं. यह सफर आगे बढ़ने, एक दूसरे को समझने, समायोजन और अनुकूलन का रहा है. आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैंने बतौर कपल अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है. हमारे निर्णय को समझें और हमें प्राइवेसी दें.' उनके इस फैसले से फैंस शॉक्ड रह गए थे. 

'फाइटर' में Hrithik Roshan संग कास्टिंग से खुश Deepika Padukone, बोलीं 'यही सही समय है'

धनुष के पिता ने बेटे-बहू के सेपरेशन को कहा था पार‍िवार‍िक लड़ाई 

हालांक‍ि कुछ समय पहले धनुष के प‍िता ने कपल के तलाक की बात को गलत बताया था. उन्होंने कहा 'धनुष और ऐश्वर्या का तलाक नहीं हुआ है. यह बस एक लड़ाई है जो दोनों के विचार अलग होने की वजह से हुई है. तो यह रोजमर्रा की पारिवारिक लड़ाई है. अभी दोनों शहर से बाहर हैं और हैदराबाद में रह रहे हैं. मैंने फोन पर दोनों से बात की है और उन्हें सलाह भी दी है.' 

धनुष के पिता की बातों से तो यही लगता है कि वे अपने बेटे और बहू को साथ देखना चाहते हैं. फैंस भी यही चाहते हैं. पर जरूरी ये है क‍ि धनुष और ऐश्वर्या अपनी जिंदगी को कैसे आगे बढ़ाना चाहते हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें