scorecardresearch
 

बचपन में दिल में था छेद, डॉक्टर ने छोड़ दी थी बचाने की उम्मीद, फिर ऐसे इस एक्ट्रेस ने लड़ी जिंदगी की जंग

नीति टेलर ने बताया कि बचपन में डॉक्टर्स ने भी उन्हें बचाने की उम्मीदें छोड़ दी थीं. लेकिन वो एक फाइटर हैं. वो जीना चाहती थीं और उन्होंने जिंदगी की जंग लड़ी.

X
नीति टेलर
नीति टेलर

Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत रही हैं. नीति को दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है. अब 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर नीति टेलर ने अपनी जिंदगी का ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर हर किसी का दिल टूट गया और आंखें नम हो गईं. 

नीति के दिल में था छेद

नीति यूं तो शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं, लेकिन रिसेंट एपिसोड में उनकी परफॉर्मेंस ज्यादा अच्छी नहीं हो पाई थी. इतनी मेहनत करने के बावजूद कम मार्क्स मिलने से नीति काफी उदास हो गईं और उन्होंने अपने बारे में कुछ ऐसा बताया, जिसे सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गईं. नीति ने कहा बचपन में उनके दिल में छेद था. इस वजह से उन्हें डांस करने की भी परमिशन नहीं थी, क्योंकि इससे उनकी सेहत पर असर पड़ सकता था. 

नीति ने कहा- बचपन में मेरे दिल में छेद था. मुझे बहुत सी चीजें करने की परमिशन नहीं थी, जिसमें से डांस भी एक था. मैं एम्यूजमेंट पार्क नहीं जा सकती थी. फ्लाइट में सफर नहीं कर सकती थी. इसके अलावा कुछ भी एडवेंचरस नहीं कर सकती थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

डॉक्टर्स ने छोड़ दी थी उम्मीद

नीति ने बताया कि बचपन में डॉक्टर्स ने भी उन्हें बचाने की उम्मीदें छोड़ दी थीं. लेकिन वो एक फाइटर हैं. वो जीना चाहती थीं और उन्होंने जिंदगी की जंग लड़ी. नीति ने कहा कि अभी भी वो डांस में बहुत सी चीजें नहीं कर पाती हैं, लेकिन वो अच्छा करने की कोशिश करती रहेंगी, क्योंकि उन्हें डांस करना बहुत पसंद है. डांस करने से वो खुद को फ्री महसूस करती हैं और उनका स्ट्रेस दूर होता है. 

नीति ने कहा- मैं जब ठीक हुई, तब मैंने खुशी से दिल खोलकर डांस किया और मैं तभी से डांस कर रही हूं. मुझे खुशी है कि मैं झलक दिखला जा में इस एडवेंचर को जी रही हूं. 

नीति की बात सुनकर सभी शॉक्ड रह गए. शो में गेस्ट जज बनकर आए टेरेंस लुईस ने कहा कि उन्हें नीति पर गर्व हैं, क्योंकि उन्होंने इतने हफ्तों में कभी अपनी बीमारी को लेकर बहाना नहीं बनाया. वहीं, निया शर्मा की आंखें नम दिखीं. नीति की बात सुनकर वो रोने लगीं. 

झलक दिखला जा की बात करें तो शो में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, फैसल शेख, नीति टेलर समेत कई सेलेब्स अपनी शानदार परफॉर्मेंस से शो का बार हाई कर रहे हैं. अब 'झलक दिखला जा 10' का खिताब कौन अपने नाम करेगा, ये देखने वाली बात होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें