scorecardresearch
 

Bigg Boss 7: गौहर खान को मनाने लोनावला पहुंची मां

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में ड्राम अभी जारी है. खबर है कि गौहर की मां उन्‍हें मनाने के लिए लोनावला पहुंच गईं हैं.

कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस के घर में ड्राम अभी जारी है. खबर है कि गौहर की मां उन्‍हें मनाने के लिए लोनावला पहुंच गईं हैं. आपको बता दें कि एंडी के साथ बदलसूलकी करने के आरोप में बिग बॉस ने कुशाल को घर छोड़ने का आदेश दिया था , जिसके बाद गौहर ने भी उनके साथ बाहर जाने का फैसला किया.

खबर के मुताबिक गौहर की मां लोनावला के उस होटल में जा पहुंची है, जहां कलर्स चैनल ने गौहर को रखा हुआ है. उन्‍होंने गौहर को यह समझाने की बहुत कोशिश की कि वे बिग बॉस के घर में वापस लौट जाएं और कुशाल के लिए इस मौके को ना गंवाए.

देर रात तक गौहर इसी बात पर अड़ी थीं कि वे तभी वापस जाएंगी जब कुशाल को भी उनके साथ जाने दिया जाएगा. वहीं, एक सूत्र का यह भी कहना है कि गौहर की बहन को बिग बॉस के घर में भेजे जाने पर विचार किया जा रहा है.

हम तो कार्यक्रम के निर्माताओं को यही सलाह देंगे कि अगर गौहर मान जाती हैं तो वे कुशाल को कैंडी बरार के साथ कारवां में रख सकते हैं, जबकि एजाज खान को बिग बॉस के घर में भेज दिया जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें