scorecardresearch
 

जब रामायण शो की 'सीता' को हुआ कोरोना, बताया कैसे घर में रहकर वायरस दूर भगाया

दीप‍िका ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट साझा किया है. उन्होंने नॉन-गुजराती लोगों को खास तौर पर मेंशन करते हुए लिखा- 'मसूर की दाल का सूप, हल्दी पानी, नींबू पानी, कपूर स्मेल के लिए, प्राणायाम सकारात्मक सोच के लिए.

दीप‍िका च‍िखल‍िया दीप‍िका च‍िखल‍िया

रामायण की सीता यानी दीप‍िका च‍िखल‍िया कोरोना वायरस से जंग लड़कर वापस स्वस्थ हो चुकी हैं. कोरोना से संक्रम‍ित होने के दौरान उन्होंने खुद का पूरा ख्याल रखा. अब दीप‍िका ने सोशल मीड‍िया पर कोरोना से बचने के कुछ घरेलू उपाय साझा किए हैं. इसी के साथ उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और अपना ध्यान रखने को भी कहा है. 

दीप‍िका ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट साझा किया है. उन्होंने नॉन-गुजराती लोगों को खास तौर पर मेंशन करते हुए लिखा- 'मसूर की दाल, हल्दी पानी, नींबू पानी, कपूर स्मेल के लिए, प्राणायाम सकारात्मक सोच के लिए....इस तरह से मैंने अपना क्वारनटीन बिताया...सभी अपना ध्यान रखें और मास्क पहनें'. उन्होंने अपने इस ट्वीट में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (WHO) और गुजरात के मुख्यमंत्री को टैग किया है. 

दीप‍िका च‍िखल‍िया ट्विटर

फैंस ने दीप‍िका को बताया उनकी सबसे बड़ी ताकत 

मजेदार बात ये है क‍ि दीप‍िका की इस हेल्थ ट‍िप्स से जुड़ी पोस्ट पर फैंस ने कमेंट तो जरूर किए हैं, पर सभी ने उन्हें मां और सीता माता के नाम से संबोध‍ित किया है. एक यूजर ने लिखा- धन्यवाद मां हमारे साथ ये शेयर करने के लिए. एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ये मह‍िला एकदम जादुई हैं....सकारात्मकता से भरी आत्मा हैं'. एक यूजर ने तो दीप‍िका को अपनी ताकत बताते हुए लिखा- 'मैंने भी ये सब किया जब मेरा कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया था लेक‍िन उस वक्त मेरी सबसे बड़ी ताकत आप थीं...मुझे पता था मेरी रानी, मेरी देवी, मेरी सीता मां मेरे साथ है तो मुझे कुछ नहीं हो सकता...हमेशा मेरी ताकत बनने के लिए और उस मुश्क‍िल घड़ी में मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद'. इस तरह से कई यूजर्स ने दीप‍िका के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. 

रामायण के रिटेलीकास्ट पर दी थी ये प्रतिक्रिया 

मालूम हो कि दीप‍िका चिखल‍िया स्टारर सीर‍ियल रामारण एक बार फिर टेलीकास्ट किया जा रहा है. इस फैसले पर दीप‍िका समेत रामायण के सभी स्टार्स ने खुशी जताई थी. दीप‍िका ने कहा था- ''पिछले साल लॉकडाउन में रामायण का प्रसारण किया गया था और ऐसा लगता है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है. ये शो न सिर्फ मेरी बल्कि हजारों परिवारों की जिंदगी का हिस्सा रहा है."  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें