scorecardresearch
 

मुंबई में हैं Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa का आलीशान घर, बच्चे के आने के बाद बढ़ेगी रौनक, देखें Inside Video

भारती और हर्ष ने अपने घर को काफी खूबसूरती से सजाया हुआ है. लिविंग रूम से लेकर किचेन तक में बेहद यूनिक आइटम रखे हुए हैं. भारती ने घर पर एक छोटा और प्यारा सा मंदिर भी बनाया हुआ है. भारती के घर की बालकनी इतनी बेहतरीन है कि वहां बैठकर चाय की चुस्कियां लेने का अपना ही मजा है.

X
भारती सिं, हर्ष लिंबिचिया भारती सिं, हर्ष लिंबिचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती-हर्ष बने पेरेंट्स
  • भारती सिंह को दिल से बधाई!

मुबारक हो! भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) का घर नन्हे मेहमान की किलकारियों से गूंज उठा है. फैंस को काफी समय से भारती की डिलीवरी का इंतजार था. आखिरकार वो लम्हा भी आ गया जब भारती और हर्ष एक बेटे के पेरेंट्स बन चुके हैं. कॉमेडी क्वीन भारती ने एक बेटे को जन्म दिया है. ये गुड न्यूज सुनने के बाद हर कोई भारती को बधाई देते नहीं थक रहा है. चलिये बधाइयों का ये सिलसिला अब लंबा चलने वाला है. इसलिये टाइम निकालकर भारती का घर घूम लेते हैं. 

हर्ष-भारती के घर का टूर 
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों ही अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े लम्हें को फैंस से शेयर करते रहते हैं. कुछ वक्त पहले ही हर्ष और भारती ने फैंस को अपने घर का टूर कराया था. भारती ने अपने यूट्यूब चैनल पर घर का वीडियो शेयर करते हुए, फैंस को अपने खूबसूरत आशियाने की झलक की दिखाई दी थी. 

Bharti Singh Baby Delivery: खुशखबरी! कॉमेडियन भारती सिंह बनी मां, बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमे फैंस

भारती और हर्ष ने अपने घर को काफी खूबसूरती से सजाया हुआ है. लिविंग रूम से लेकर किचेन तक में बेहद यूनिक आइटम रखे हुए हैं. भारती ने घर पर एक छोटा और प्यारा सा मंदिर भी बनाया हुआ है. घर की बालकनी इतनी बेहतरीन है कि वहां बैठकर चाय की चुस्कियां लेने का अपना ही मजा है. वीडियो में भारती ने जिस तरह फैंस को अपने घर के कोना-कोना दिखाया. वो सच में दिल खुश कर देने वाला है. 

Bharti Singh Struggle Story: कभी भूखे पेट सोईं, तो कभी नमक-रोटी खाकर काटे दिन, Bharti Singh की स्ट्रगल स्टोरी करेगी इमोशनल

सेफ्टी के लिये कपल ने सीसीटीवी भी लगावाया हुआ है, जिससे वो वहां आने-जाने वाले हर इंसान पर आसानी से नजर रख सकते हैं. जो कि जरूरी भी है. भारती और हर्ष का घर देख कर पता चल रहा है कि उन्होंने अपना सपनों का घर सजाने में वाकई मेहनत की है. घर देख कर पहली नजर में जो सुकून मिला है ना वो शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है. 

घर घूम लिया, अब एक बार फिर से हर्ष-भारती को पेरेंट्स बनने की बधाई दे देते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें