scorecardresearch
 

Bharti Singh Baby Delivery: भारती सिंह को हुए जुड़वा बच्चे, पति को बताया तो बोले- मेरे नहीं हैं...

Bharti Singh Baby Delivery: भारती सिंह की डिलीवरी का फैंस और सेलेब्स दोनों को इंतजार है. खबर ये भी आई थी कि भारती को बेटी हुई है. लेकिन कॉमेडियन ने इस बात को मना करते हुए बताया कि वो शो खतरा खतरा का शूट कर रही हैं. लेकिन अब चौंकाने वाला खुलासा भारती ने किया है कि उन्हें जुड़वा बच्चे हुए हैं.

X
भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती सिंह कर रहीं शूटिंग
  • 'द खतरा खतरा शो' में आएंगी नजर
  • दिया ट्विन्स को जन्म!

कॉमेडियन भारती सिंह के घर कुछ ही दिनों में किलकारियां गूंजने वाली हैं. कहा जा रहा है कि एक या दो दिन में भारती सिंह के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा. इस बात को लेकर खुद कॉमेडियन काफी खुश नजर आ रही हैं. हाल ही में भारती सिंह को 'हुनरबाज' की शूटिंग पूरी करते देखा गया था. इसके अलावा इनका एक और रियलिटी शो है 'द खतरा खतरा शो', जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया होस्ट की भूमिका में साथ नजर आते हैं. दोनों ही इस शो में एक-दूसरे को खिंचाई करते दिखाई देते हैं. 

भारती ने दिया ट्विन्स को जन्म!
इस बार 'द खतरा खतरा शो' में कोरियोग्राफर्स की टोली आने वाली है. इसमें रेमो डिसूजा और फराह खान का नाम शामिल है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया दोनों को एक टास्क परफॉर्म करने के लिए देते हैं. एक ओर फराह खान होती हैं और दूसरी ओर रेमो. हमेशा की तरह भारती सिंह इस दौरान ऐसा पंच मारती हैं, जिसे सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. हर्ष, भारती सिंह से पूछते हैं कि तूने मुझे बोला था कि जुड़वा बच्चे होंगे. इसपर भारती सिंह कहती हैं कि हां तो अरे हुए न. यह देख हमारा बेटा और यह हमारी बेटी. यह सुनकर और देखकर हर्ष कहते हैं कि ये हमारे जीन्स नहीं हैं. इसपर भारती सिंह पंच मारते हुए कहती हैं कि तू जीन्स की बात कर रहा है, तेरे पास तो अपने कच्छे भी नहीं हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "आपको हंसाने के लिए रेमो सर ने लगा दी है अपनी पूरी जान. क्या आप रेडी हो आज के एपिसोड के लिए?" भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का यह शो सोमवार से शुक्रवार रात आता है. इसमें इंडस्ट्री से अलग-अलग सेलेब्स आकर मस्ती करते हैं और मजेदार गेम्स भी खेलते नजर आते हैं. इस बार मंच पर कोरियोग्राफर्स नजर आने वाले हैं. 

Bharti Singh ने दिया बेटी को जन्म! कॉमेडियन ने बताया मां बनने की खबरों का सच

भारती सिंह को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने बेटी को जन्म दिया है, लेकिन एक लाइव के जरिए भारती ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. मेरे जानने वाले मुझे फोन कर बधाई दे रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि मेरी बेटी हो गई है. लेकिन ये सच नहीं है. मैं 'द खतरा खतरा शो' के सेट पर हूं. यहां 15-20 मिनट का ब्रेक है तो मैंने सोचा मैं लाइव आकर ये बता दूं कि मैं अभी भी काम कर रही हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें