scorecardresearch
 

Bigg Boss: आज बिग बॉस का घर सितारों से होगा गुलजार

'बिग बॉस'के घर 80वां दिन उत्साह और जश्न का रहा. आज घरवालों की नींद पार्टी अभी बाकी है के साथ खुलती है और लग्जरी बजट टास्क पार्टी तो बनती है का भी दिन है.

X
Bigg  Boss 8 Bigg Boss 8

'बिग बॉस' के घर 80वां दिन उत्साह और जश्न का रहा. आज घरवालों की नींद पार्टी अभी बाकी है के साथ खुलती है और लग्जरी बजट टास्क पार्टी तो बनती है का भी दिन है.

सुबह घर के सदस्यों को रात की पार्टी के लिए सामान दिया जाता है ताकि वे आने वाले मेहमानों के लिए खाना बना सकें. पुनीत और प्रीतम की टीम बनाई जाती है. डियांड्रा और पुनीत की टीम किचन का जिम्मा संभालती है और वे पास्ता और हक्का नूडल्स बनाते हैं जबकि प्रीतम प्रणीत की मदद लेने का फैसला करते हैं. लेकिन घरवालों के बीच खाना बनाने को लेकर बहस भी हो जाती है. उन्हें सीमित सामान उपलब्ध कराया गया है.

घर के सदस्य अपनी लग्जरी बजट और पर्सनल सामान भी इसमे झोंक देते हैं.घर को गुब्बारों और रिबन से सजाया जाता है. कोई भी अपनी टीम में डिंपी को शामिल नहीं करता है और उन्हें वेटर का काम दिया जाता है. टीम पुनीत गार्डन एरिया में पार्टी का आयोजन करती है.

पार्टी में रमेश तोरानी, सुनील दर्शन, रजा मुराद, कमल सदाना, संभावना सेठ, कश्मीरा शाह, पंकज धीर, निकेतन धीर, जुल्फी सईद, आंचल कुमार, मामिक सिंह, सुरेश मेनन, मलिश्का मंत्र, सुचित्रा पिल्लै, विंदु दारा सिंह, फिरोज खान, संयातनी घोष, राहुल महाजन और साजिद-वाजित आएंगे. इस मौके पर डिंपी महाजन और राहुल महाजन के बीच भी बातचीत होगी. सोनाली राउत सात समंदर पार गाने पर नाचेंगी जबकि गौतम और डियांड्रा चुम्मा चुम्मा दे दे गाने पर जलवे दिखाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें