scorecardresearch
 

Amazon प्राइम: वर्चुअल डेटिंग रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 सितंबर से एक नए वर्चुअल डेटिंग शो की शुरुआत होने वाली है. इसे शिल्पा शेट्टी होस्ट करती नजर आएंगी.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अमेजन प्राइम वीडियो के एक नए प्राइम ओरिजिनल सीरीज 'Hear Me. Love Me' में नजर आने वाली हैं. शो की शुरुआत 28 सितंबर से होगी. ये एक वर्चुअल डेटिंग शो है. यहां शिल्पा बतौर होस्ट दिखाई देंगी.

नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान इस वेब सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया, साथ ही इसके लॉन्चिंग की घोषणा की गई. अमेजन की ओर से जानकारी दी गई कि ये एक वर्चुअल ब्लाइंड डेटिंग रियलिटी शो है. इसमें एक पूरी तरह से नए फॉर्मेट में टेक्नोलॉजी और ह्यूमन इंटरेक्शन का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. शो के दौरान शिल्पा कंटेस्टेंट्स के लिए रिलेशनशिप गाइड की भूमिका में रहेंगी. ये सीरीज 10 एपिसोड का होगा.

हीयर मी लव मी के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट के डायरेक्टर एंड हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि हमें पता है कि हमारे दर्शकों को डेटिंग शो बेहद पसंद है, इसलिए हमने इस शो में कुछ ट्विस्ट दिया है और इसे एक नए फॉर्मेट नें पेश किया है.

इस शो में 21 से 32 साल की लड़कियां हिस्सा लेंगी. हर एपिसोड में एक लड़की तीन लड़कों के साथ वर्चुअल डेट पर होगी, जिसमें वो अपने कमरे से बाहर नहीं आएगी. लड़कों के चेस्ट में एक मिनी कैमरा होगा लेकिन चेहरा दिखाई नहीं देगा. यानी लुक्स के आधार पर कुछ भी डिसाइड नहीं होगा. इसके बाद बिना चेहरा देखे लड़की को तीनों लड़कों में से किसी एक को सेलेक्ट करना होगा.   

आपको बता दें शिल्पा शेट्टी काफी दिनों बाद किसी शो में नजर आने वाली हैं. एक सवाल के जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले अमेजन ऐप पर वेब सीरीज Breathe को देखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें