scorecardresearch
 

खतरों के खिलाड़ी 11 में Rahul Vaidya का हुआ बुरा हाल, पड़े अंडे-गोबर

राहुल वैद्य यूं तो एक शानदार सिंगर हैं, लेकिन शो में अक्सर ही राहुल बाकी कंटेस्टेंट्स का मजाक उड़ाते हुए उनके लिए या तो गाना गाते हुए देखे गए या फिर फनी शायरी बोलते हुए. राहुल की शायरी का शो में काफी मजाक भी उड़ाया जाता है. रोहित शेट्टी समेत सभी कंटेस्टेंट्स राहुल की शायरी और गाने की खूब खिंचाई करते हैं और उनसे मजे लेते हैं.

राहुल वैद्य राहुल वैद्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KKK11 में जल्द ही फिनाले एपिसोड दिखाया जाएगा
  • शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है
  • राहुल वैद्य पर कंटेस्टेंट्स ने बरसाए अंडे

खतरों के खिलाड़ी 11 शो को पहले एपिसोड से ही फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. शो अब अपने फिनाले तक पहुंच गया है. इस हफ्ते सेमी-फिनाले एपिसोड में स्टंट्स को बेहतरीन तरीके से परफॉर्म करने के प्रेशर के बीच सभी कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए. किसी कंटेस्टेंट ने राहुल पर अंडे मारे तो किसी ने उनपर गोबर बरसाया. 

कंटेस्टेंट्स ने राहुल पर बरसाए अंडे और गोबर
कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. वीडियो में श्वेता तिवारी राहुल की शायरी से तंग आती हुई नजर आ रही हैं. श्वेता अंडे से भरा एक डिब्बा राहुल पर फेंककर उनसे अपना बदला लेती हैं. श्वेता के बाद सना मकबूल आती हैं. सना भी राहुल के अंदाज में पहले तो उनके लिए बेहद फनी शेर बोलती हैं और इसके बाद वो राहुल की शायरी का मजाक उड़ाते हुए उनपर फटा हुआ दूध फेंकती हैं. 

शो की धाकड़ गर्ल दिव्यांका त्रिपाठी भी इस खास मोमेंट को एन्जॉय करने से पीछे नहीं रहीं. दिव्यांका भी राहुल की शायरी का जवाब फनी शायरी से देते हुए उनपर फिश गट्स फेंकती हैं. इसके बाद अर्जुन बिजलानी राहुल के ऊपर गोबर बरसाते हैं. 

KKK11: फिनाले से पहले बाहर हुए अभिनव शुक्ला, परफॉर्मेंस से खुश फैंस बोले- ऑल राउंडर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 BB OTT: 'संडे का वार' में वरुण सूद की होगी एंट्री, लेडी लव दिव्या अग्रवाल को देंगे सरप्राइज 


राहुल ने शो में अपनी फनी शायरी से मचाया धमाल
राहुल वैद्य यूं तो एक शानदार सिंगर हैं, लेकिन शो में अक्सर ही राहुल बाकी कंटेस्टेंट्स का मजाक उड़ाते हुए उनके लिए या तो गाना गाते हुए देखे गए या फिर फनी शायरी बोलते हुए. राहुल की शायरी का शो में काफी मजाक भी उड़ाया जाता है. रोहित शेट्टी समेत सभी कंटेस्टेंट्स राहुल की शायरी और गाने की खूब खिंचाई करते हैं और उनसे मजे लेते हैं. फिनाले से पहले सेमी-फिनाले वीक में भी कंटेस्टेंट्स ने राहुल पर अंडे और गोबर बरसाकर खूब मजे लिए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें