scorecardresearch
 
टीवी

राजू श्रीवास्तव से पहले इन सितारों की अचानक हुई मौत ने फैन्स को दिया झटका

राजू श्रीवास्तव
  • 1/9

राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया. अचानक खबर आई थी कि राजू वर्कआउट करते हुए गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनका ब्रेन भी डेड बताया गया. राजू को 45 दिन तक वेंटिलेटर पर रखने के बाद मृत घोषित कर दिया गया. एंटरटेनमेंट की दुनिया में ऐसी खबरें कई बार सामने आई हैं जब सेलेब्स की अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. आइये आपको बताते हैं ऐसे ही कई और सेलेब्स के बारे में जिन्होंने अचानक दिल का दौरा पड़ने से इस दुनिया को अलविदा कह दिया.  

केके
  • 2/9

सिंगर केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई थी. केके के नाम से मशहूर सिंगर कृष्ण कुमारकुन्नथ की मौत पर काफी सस्पेंस क्रिएट हुआ था. सिंगर एक कॉन्सर्ट में थे जब अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी. केके को आनन फानन में रूम में ले जाया गया, लेकिन उन्हें लगातार पसीने आ रहे थे. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिस वजह से उनकी मौत हो गई. सिंगर 53 साल के थे जब उनकी मृत्यु हुई. 

सिद्धार्थ शुक्ला
  • 3/9

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला एक फिटनेस फ्रीक थे. वो अकसर ही अपनी हेल्थ का ध्यान रखते थे, उन्हें कोई दिल की बीमारी नहीं थी. 40 साल के एक्टर को रात में सोते हुए अचानक दिल का दौरा पड़ा. सुबह पता चला कि उनकी मृत्यू हो गई है. रात में सिद्धार्थ में सीने में दर्द की शिकायत की थी और उनकी मां ने उन्हे पेन किलर दिया था. जिसके बाद वो सो गए. लेकिन सुबह मिली उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में आ गया था. 

श्रीदेवी
  • 4/9

श्रीदेवी की मौत भी कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई थी. उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली थी. श्रीदेवी एक शादी समारोह में शामिल होने दुबई गई थीं. वहां हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई.

पुनीत राजकुमार
  • 5/9

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की मौत ने पूरी साउथ इंडस्ट्री को हिला दिया था. पुनीत भी महज 46 साल के थे, जब उन्होंने दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ दिया. पुनीत फैंस के बीच काफी फेमस थे. वो अकसर ही दान पुण्य के काम किया करते थे. 

राज कौशल
  • 6/9

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन भी हार्ट अटैक से ही हुआ था. राज 49 साल के थे. वे घर पर ही थे जब उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा. अस्पताल ले जाते समय उनकी मृत्यू हो गई थी. राज पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. उन्होंने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है.

सरोज खान
  • 7/9

3 जुलाई 2020 को सरोज खान ने आखिरी सांस ली. कोरियोग्राफर सरोज खान की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. 71 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 जून को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी जिसके बाद सरोज खान को मुंबई के गुरुनानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी तबीयत में सुधार हो रहा था. लेकिन गुरुवार रात उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और उनका निधन हो गया.

अमित मिस्त्री
  • 8/9

एक्टर अमित मिस्त्री की मौत कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुई थी. वे 47 साल के थे. बताया गया कि वे घर पर ही थे, जब उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा, अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया. अमित अपनी बूढ़ी मां के साथ अकेले रहते थे. वो आखिरी बार अमेजन प्राइम की सीरीज बैंडिश बैंडिट्स में नजर आए थे.  

चिरंजीवी सरजा
  • 9/9

कन्नड़ फिल्मों के फेमस एक्टर चिरंजीवी सरजा का हृदयगति रुकने से बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था. वे सिर्फ 39 साल के थे. दोपहर करीब 1 बजे वे फोन पर अपने पिता से बात कर रहे थे, इसी बीच उन्हें अचानक पसीना आने लगा और वे गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.