scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

सबसे महंगी पाकिस्तानी फिल्म The Legend of Maula Jatt का खूंखार विलेन कौन? विवादों से पुराना नाता

हमजा अली अब्बासी
  • 1/9

इन दिनों अगर बॉलीवुड में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का बज बना है तो लॉलीवुड (पाकिस्तानी सिनेमा) में द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट (The Legend of Maula Jatt) का खुमार सभी पर चढ़ा है. जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है फवाद खान का किलर लुक, माहिरा संग उनकी केमिस्ट्री और विलेन नूरी नथ (हमजा अली अब्बासी) का खूंखार अंदाज टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट पाकिस्तान में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. इस हाई बजट मूवी में सब कुछ A वन है. 

हमजा अली अब्बासी
  • 2/9

अब हीरो का लुक, स्वैग टॉप का है तो भला विलेन ने कहां पीछे रहना था. द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट में खूंखार खलनायक नूरी नथ का रोल पाकिस्तानी टॉप एक्टर हमजा अली अब्बासी ने प्ले किया है. फिल्म में उनके और मौला जट्ट (फवाद खान) के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी. ट्रेलर में दोनों सितारों का आमना सामना एक्साइट करता है. अब फवाद खान के बारे में तो आप खूब जानते हैं. इसलिए उनके बारे में नहीं, इस रिपोर्ट में हम जानेंगे हमजा अली अब्बासी के बारे में.

हमजा अली अब्बासी
  • 3/9

हमजा पाकिस्तान के जाने माने फिल्म और टीवी एक्टर हैं. हमजा को प्यारे अफजल शो से पहचान मिली. उन्हें सीरियल मन मयाल में भी काफी पसंद किया गया. हमजा ने 2006 में प्ले Dally in the Dark से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

हमजा अली अब्बासी
  • 4/9

हमजा शॉर्ट फिल्म द ग्लोरियस रिसॉल्व में नजर आए. फिर वे फीचर फिल्म मैं हूं शाहिद अफ्रीदी और वॉर में दिखे. हमजा प्यारे अफजल, बुर्का एवेंजर, अलीफ, मन मयाल जैसे पाकिस्तानी शोज में दिखे हैं. 
 

हमजा अली अब्बासी
  • 5/9

हमजा मुस्लिम घर में जन्मे थे. बाद में कुछ वक्त के लिए वे नास्तिकता में परिवर्तित हुए. लेकिन अब वे खुद को मुस्लिम बताते हैं. हमजा ने इंटरनेशनल रिलेशंस में बैचलर्स किया है. फिल्ममेकिंग में आने से पहले हमजा ने पुलिस ग्रुप में बतौर सिविल सर्विस ऑफिसर काम किया था. 

हमजा अली अब्बासी
  • 6/9

अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए मशहूर हमजा बेबाक भी हैं. विवादों से उनका पुराना नाता रहा है. वे इस्लाम पर अपने विचारों को लेकर कई दफा ट्रोल हो चुके हैं. जैसे इमाम मेहदी पर उनके बयान पर बवाल मचा था. हमजा ने अपने एक ट्वीट में इस्लाम ,यीशू मसीह पर विचार बताकर ट्रोलिंग को न्यौता दिया था.

हमजा अली अब्बासी
  • 7/9

एक दफा हमजा ने ट्वीट कर कहा था कि यीशू मसीह मर चुके हैं, इमाम मेहदी की कभी वापसी नहीं होगी. उन्हें पैगंबर मोहम्मद की अन्तिमता पर भरोसा है. पैगंबर मोहम्मद, अल्लाह के आखिरी दूत थे. हमजा के इन बयानों की खूब आलोचना हुई थी.

फवाद खान
  • 8/9

फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट पाकिस्तानी पंजाबी एक्शन ड्रामा है. इसे बिलाल लशारी ने डायरेक्ट किया है. फवाद खान की ये मूवी 1979 में आई कल्ट क्लासिक मौला जट्ट की रीमेक है. फिल्म में फवाद खान,  माहिरा खान,  हमजा अली अब्बासी और हुमैमा मलिक लीड रोल में हैं.

हमजा
  • 9/9

फिल्म की कहानी लोकल हीरो मौला जट्ट (फवाद खान) और विलेन नूरी नथ (हमजा अली अब्बासी) की लेजेंडरी दुश्मनी पर बेस्ड है. पाकिस्तानी सिनेमाघरों में ये फिल्म 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. फिल्म को वैसे तो 2019 में रिलीज हो जाना था. मगर कॉपीराइट केस के चलते रिलीज में देरी हुई, फिर 2020 में फिल्म कोरोना की वजह से पोस्टपोन हुई.

(Photos: social media)