scorecardresearch
 
टीवी

विदेशी है टीवी की ये नई बहू, सबसे पहले बनी थीं Sidhu Moosewala की हीरोइन

जैजी बैलेरिनी
  • 1/8

टीवी शोज को लेकर लोगों की दीवानगी हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है. खासकर महिलाएं टीवी शोज को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए टीवी पर कई एंटरटेनिंग फैमिली ड्रामा शोज लॉन्च किए जा रहे हैं. अब इस लिस्ट में 'Anandi Baa aur Emily' सीरियल का नाम भी जुड़ गया है. 

जैजी बैलेरिनी
  • 2/8

आनंदीबा और एमिली शो स्टार प्लस पर शुरू हुआ है. इस शो में लीड रोल विदेशी एक्ट्रेस Jazzy Ballerini निभा रही हैं. जैजी बैलेरिनी इस शो में फिरंगी बहू के किरदार में नजर आएंगी. 

जैजी बैलेरिना
  • 3/8

जैजी बैलेरिनी को ट्रैवलिंग का काफी शौक है. वे कई देशों में रह चुकी हैं, इसलिए उन्हें ट्रैवल करना और अलग-अलग कल्चर्स के बारे में जानना काफी पसंद है. जैजी बैलेरिनी के इंडिया आने का सबसे बड़ा कारण बॉलीवुड और एक्टिंग के लिए उनका प्यार है. वे हमेशा से ही एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थीं और उन्होंने इसे मुमकिन भी कर दिखाया. 

जैजी बैलेरिनी
  • 4/8

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैजी बैलेरिनी का पहला सबसे सक्सेसफुल प्रोजेक्ट पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के साथ था. जैजी बैलेरिनी ने साल 2019 में सिद्धू मूसेवाला के साथ पंजाबी फिल्म 'तेरी मेरी जोड़ी' में काम किया था और यहां से उन्हें एक्ट्रेस के तौर पर पहचान मिलनी शुरू हुई. 

जैजी बैलेरिनी
  • 5/8

कई लोगों को नहीं पता कि जैजी बैलेरिनी एक्टिंग और फिल्मों को लेकर कितनी ज्यादा पैशनेट हैं, खासकर हिंदी सिनेमा को लेकर. सिद्धू मूसेवाला की फिल्म से जैजी बैलेरिनी को बड़ा ब्रेक मिला था और इस तरह वो एक्टिंग में अपने कदम जमा पाईं. 

जैजी बैलेरिनी
  • 6/8

सिद्धू मूसेवाला संग काम करने के अपने एक्सपीरियंस पर एक्ट्रेस ने कहा था- सिद्धू मूसेवाला के साथ एक प्रोजेक्ट का हिस्सा होना बेहद सम्मान की बात है. ये दूसरी बार था, जब मैं इंडिया में थी तो मुझे सेलिब्रिटीज की समझ नहीं थी. लेकिन जब मैंने इंडिया में रहना शुरू किया तो मुझे एहसास हुआ कि सिद्धू मूसेवाला इस देश में एक लेजेंड थे. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. 

जैजी बैलेरिनी
  • 7/8

जैजी बैलेरिनी के नए शो आनंदीबा और एमिली की बात करें तो इसमें गुजरात के एक छोटे से टाउन और वहां के लाइफस्टाइल पर बेस्ड कहानी दिखाई जाएगी. शो में ये भी देखने को मिलेगा कि फिरंगी बहू को देखकर लोग कितने हैरान हो जाते हैं और इसपर कैसे रिएक्ट करेंगे. शो 4 जुलाई से शुरू हो चुका है, तो देखना मत भूलिएगा आनंदीबा और एमिली.

जैजी बैलेरिनी
  • 8/8

(Photos Credit- Jazzy Ballerini Instagram)