scorecardresearch
 
टीवी

शादी को 9 साल, अक्सर उड़ती हैं प्रेग्नेंसी की खबरें, मां बनने पर Sargun Mehta ने तोड़ी चुप्पी

सरगुन मेहता
  • 1/8

पॉपुलर एक्ट्रेस सरगुन मेहता पंजाबी सिनेमा में सफलता के झंडे गाड़ रही हैं. म्यूजिक वीडियोज हो या फिल्में, पंजाबी इंडस्ट्री में सरगुन मेहता की जबरदस्त डिमांड है. दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर अक्सर ही सरगुन की प्रेग्नेंसी की अटकलें छाई रहती हैं. क्या है सरगुन की प्रेग्नेंसी का सच, इसका खुलासा एक्ट्रेस ने किया है.
 

सरगुन मेहता
  • 2/8

सरगुन एक इंटरव्यू में कहती हैं- ये ऐसा है जिसकी आप हर कपल से उम्मीद करते हो. ये शादी के पूरे इंस्टीट्यूशन को नीचा दिखाता है. ऐसा दिखाता है जैसे हमें बस बच्चे ही पैदा करने हैं. मैं ये नहीं कह रही कि जो प्रेग्नेंट होता है या जो बच्चे चाहते हैं वो गलत है. लोगों की उनकी जिंदगी में अलग प्राथमिकताएं और उद्देश्य  होंगे. किसी के ये गोल 25 साल में पूरे हो जाते हैं तो कोई 40 साल की उम्र में हासिल करता है.

सरगुन मेहता
  • 3/8

जब आपको लगे आप जो करना चाहते थे कर लिया, संतुष्ट हो जाओ तब आप लाइफ में आगे बढ़कर किसी को खुशियां दे सकते हो. सरगुन के मुताबिक, वे इस वक्त अलग जर्नी पर हैं. सरगुन के पति रवि दुबे पॉपुलर टीवी एक्टर हैं. सरगुन और रवि दुबे की शादी को 9 साल हो गए हैं. 

सरगुन मेहता
  • 4/8


पंजाबी इंडस्ट्री में अपने करियर की सक्सेस का क्रेडिट सरगुन पति रवि दुबे को देती हैं. वे कहती हैं- मैंने रवि को पंजाबी इंडस्ट्री में जाने के अपने सपने के बारे में बताया था. कभी अगर मेरे नाम के आगे पंजाबी फिल्मों की क्वीन का टैग लगता है तो उसका क्रेडिट रवि को ही जाएगा.

सरगुन मेहता
  • 5/8

हम 2009 में मिले. पहले दोस्त बने और आज भी हमारे रिश्ते की यही मजबूती है. तब भी हम एक दूसरे के सपनों और खुशियों की काफी इज्जत करते थे. जब वो अच्छा करने लगा तो मुझे लगा मैं सफल हो गई. रवि भी मेरे बारे में यही फील करता है.

सरगुन मेहता
  • 6/8

फैंस को जानकर खुशी होगी कि सरगुन बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वो भी अक्षय कुमार के अपोजिट. सरगुन को पंजाबी फिल्मों के बाद कई मूवीज के ऑफर आए थे लेकिन वो खुद के लिए अच्छा मीटी रोल चाहती थीं. सरगुन दो टीवी शोज (उडारिया, स्वर्ण घर) प्रोड्यूस कर रही हैं. उनके मुताबिक टीवी से बड़ा कुछ नहीं हो सकता.

सरगुन मेहता
  • 7/8

सरगुन खुद कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. सरगुन ने 12/24 करोलबाग शो से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. मगर उन्हें लाइमलाइट मिली शो फुलवा से. इसके बाद सरगुन क्या हुआ तेरा वादा, बालिका वधू, रिश्तों का मेला, नया अकबर बीरबल जैसे शोज में देखीं. 
 

सरगुन मेहता
  • 8/8

Photos:Sargun Mehta Instagram