scorecardresearch
 

किसने लिखी है बॉलीवुड छोड़ने वाली बात? जायरा वसीम के मैनेजर सुना रहे हैं दूसरी कहानी

जायरा की सोशल मीडिया पोस्ट से हर कोई हैरान है. हालांकि इस पूरे मामले में जायरा के मैनेजर तुहिन एक दूसरी ही कहानी बताते नजर आ रहे हैं. तुहिन ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे.

जायरा वसीम जायरा वसीम

फिल्म दंगल से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने सभी फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, जायरा ने अचानक ही फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया और अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक लम्बी और इमोशनल पोस्ट लिखकर इस बात का ऐलान भी किया है.

जायरा ने बॉलीवुड को छोड़ने के लिए धर्म से अपनी दूरी को वजह बताया है. जायरा ने अपनी पोस्ट में कहा कि फिल्मों में सफलता पाकर वे खुश तो हैं, लेकिन ये नई जिंदगी जो वो अब जी रही हैं, वो उनके लिए नहीं है और  चाह कर भी इस नए जीवन में खुश नहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो अब जो कुछ कर रही हैं उसकी वजह से इस्लाम से दूर हो गई हैं. इस पूरे मामले में जायरा के मैनेजर का बयान सामने आ गया है. 

जायरा की सोशल मीडिया पोस्ट से हर कोई हैरान है. हालांकि इस पूरे मामले में जायरा के मैनेजर तुहिन एक दूसरी ही कहानी बताते नजर आ रहे हैं. तुहिन ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे. उधर, आज तक से बातचीत में एक्ट्रेस जायरा वसीम ने खुद पुष्टि किया कि पोस्ट उन्होंने ही लिखे हैं. ये पोस्ट जायरा के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैं. 

बता दें कि साल 2016 में जायरा ने आमिर खान की फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने भारतीय रेसलर गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था. फिल्म में जायरा के काम की दर्शकों और आलोचकों ने खूब सराहना की थी और इसी के चलते वे देशभर में मशहूर हो गई थीं. इतना ही नहीं जायरा उन कुछ बॉलीवुड एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी पहली फिल्म दंगल की रिलीज से पहले ही दूसरी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था.

आमिर खान के साथ उनकी दूसरी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार आई थी, जिसके चर्चे देश विदेश में खूब हुए. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल ना किया हो लेकिन चीन के बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खूब चली थी और इसने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

जायरा जल्द ही प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक में उनकी बेटी बनी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×