scorecardresearch
 

फ्लाइट में जायरा वसीम से छेड़छाड़ मामला, आरोपी को मिली जमानत

दंगल फेम यंग एक्‍ट्रेस के साथ छेड़छाड़ मामले के आरोपी से उनकी पत्‍नी दो बार मिलने जा चुकी हैं.

एक्‍ट्रेस एक्‍ट्रेस

दंगल फेम यंग एक्‍ट्रेस ने एक सप्ताह पहले विस्तारा एयरलाइन के एक सहयात्री पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. इसके बाद एक्‍ट्रेस ने आरोपी विकास सचदेवा के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. खबर है कि न्यायालय ने आरोपी को जमानत दे दी है. ये जमानत 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर मिली है. बता दें कि आरोपी और उसकी पत्नी ने एक्ट्रेस के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था.

इससे पहले Spotboy की एक खबर के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने दो बार कस्टडी में जाकर आरोपी से मुलाकात की थी. विकास को नवी मुंबई के तलोजा जेल में रखा गया है.

मधु किश्वर ने आरोपों को बताया गड़बड़

विकास की पत्‍नी ने आरोपों को बताया झूठा

spotboye.com को दिए गए इंटरव्यू में आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी दिव्या सचदेवा ने एक्‍ट्रेस के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. उन्होंने वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा- 'मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ति अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन मैं एक्ट्रेस द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि एक्ट्रेस के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?'

सलमान खान का वकील देख रहे हैं मामला

जायरा के आरोपों के बाद इस पूरे केस को विकास की ओर से एच एस आनंद लड़ रहे हैं. सीनियर वकील आनंद ने 2002 में सलमान खान के हिट एंड रन केस को भी देखा है.  

क्या है मामला

एक्‍ट्रेस ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

मधु किश्वर भी एक्ट्रेस के आरोपों को बता चुकी है गलत

मानवाधिकार संगठन मानुषी की संस्थापक और प्रोफेसर मधु किश्वर ने एक्‍ट्रेस के आरोपों में गड़बड़ी बताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह तमाशा है, क्योंकि पीछे बैठा व्यक्ति पैर से कैसे किसी की पीठ रगड़ सकता है. कोई पेशेवर कलाबाज भी अपने पैरों से इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है. वो भी बिना किसी के नोटिस किए. क्यों उन्होंने एयर हॉस्ट्रेस को नहीं बुलाया. या अन्य सीट से उठकर क्यों नहीं गईं. या उस व्यक्त‍ि को तमीज से रहने के लिए क्यों नहीं कहा. यह तमाशा केवल लैंडिंग के बाद हुआ.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×