scorecardresearch
 

कैटरीना को शिफॉन साड़ी में फिल्माना चाहते थे यश

फिल्मकार यश चोपड़ा अपनी निर्देशित आखिरी फिल्‍म में कैटरीना कैफ को शिफॉन की साड़ी में फिल्‍माना चाहते थे.

यश चोपड़ा यश चोपड़ा

फिल्मकार यश चोपड़ा ने फिल्म ‘जब तक है जान’ की शूटिंग लगभग पूरी कर ली थी. यश अपनी निर्देशित आखिरी फिल्‍म में कैटरीना कैफ को शिफॉन की साड़ी में फिल्‍माना चाहते थे. लेकिन शूटिंग के आखिरी हिस्‍सों को फिल्‍माने से पहले ही उनकी तबीयत खराब होनी शुरू हो गई थी.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का कहना है कि दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा अपने निर्देशन में बनी अंतिम फिल्म 'जब तक है जान' के निर्णायक शूट लिए अभिनेत्री कैटरीना कैफ को शिफॉन की साड़ी में अपनी पसंदीदा जगह स्विट्जरलैंड स्थित आल्प्स पहाड़ियों में फिल्माना चाहते थे. मल्होत्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'हम कैटरीना कैफ को शिफॉन की साड़ी में स्विट्जरलैंड की आल्प्स पहाड़ियों में फिल्माना चाहते थे. उन्होंने मुझसे साड़ी के बारे में बातचीत भी की थी और मुझसे कहा था कि शूटिंग के समय वह मुझे अपने साथ रखना चाहते हैं.'

यश चोपड़ा ने रविवार शाम अंतिम सांस ली. फिल्म में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 13 नवंबर को दीवाली पर प्रदर्शित होगी. हाल ही में यश चोपड़ा ने अपने जन्‍मदिन के मौके पर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें