scorecardresearch
 

फिल्म में एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ नजर आएंगे सलमान खान!

सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं.

सलमान खान और संगीता बिजलानी सलमान खान और संगीता बिजलानी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हाल ही में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर नजर आए. यहां दोनों अर्पिता खान शर्मा से मिलने पहुंचे थे जिन्होंने 30 मार्च को अपने बेटे अहिल को जन्म दिया. लेकिन इस मुलाकात के बाद सलमान और संगीता के एक बार फिर साथ आने की अफवाहें जोरों पर हैं.

गलत मत समझिए. असल जिंदगी में भले ही दोनों के रास्ते अलग हो चुके हों, लेकिन एक फिल्म करने के लिए शायद दोनों एक बार फिर साथ काम कर सकते हैं.

जी हां, तेलुगु फिल्म 'क्षणम्' की हिंदी रीमेक के लिए सलमान खान और संगीता बिजलानी को अप्रोच किया जा सकता है. सलमान खान की कई बड़ी हिट फिल्में तेलुगु फिल्मों का ही रीमेक रही हैं, जिनमें 'वांटेड', 'रेडी' और 'किक' शामिल हैं. 'किक' की ओरिजिनल तेलुगु फिल्म -जिसमें लीड रोल में रवि तेज थे- को हिंदी में बनाने का आइडिया साजिद नाडियाडवाला का था.

अब सुनने में आया है कि इन्हीं जाने माने प्रोड्यूसर ने लेटेस्ट तेलुगु ब्लॉकबस्टर 'क्षणम्' के भी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. क्यूंकि सलमान खान नाडियाडवाला कि आखिरी फिल्म में थे, इसलिए इस नई फिल्म के लिए भी वो एक तगड़े दावेदार हैं.

फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जिसके पास उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड अपनी किडनैप हुई बेटी को बचाने की मदद मांगने आती है. अब बात अगर एक्स-गर्लफ्रेंड की है, तो संगीता बिजलानी एक बढ़िया ऑप्शन हो सकती हैं. वैसे भी संगीता बड़े पर्दे पर वापसी का मन बना रही हैं.

सूत्रों की मानें तो संगीता 'श्वेता' के रोल में बिलकुल फिट बैठेंगी - जो एक शादीशुदा औरत है और जिसकी बेटी गायब हो जाती है. इस फिल्म के जरिए सलमान के साथ संगीता को एक बार फिर से देखना वाकई कमाल होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें