scorecardresearch
 

जब सनी देओल की हरकत पर भड़का था धर्मेंद्र का गुस्सा, की थी पिटाई

धर्मेंद्र ने एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि सनी की एक हरकत से वे अपना आपा खो बैठे थे. फिर उन्होंने बेटे सनी की पिटाई की थी.

सनी देओल, धर्मेंद्र सनी देओल, धर्मेंद्र

धर्मेंद्र और उनके बेटों की फिल्म ''यमला पगला दीवाना फिर से'' 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए धर्मेंद्र अपने बेटों के साथ इंडियन आइडल-10 के मंच पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने सनी देओल को पीटा था.

दरअसल, शो में जब होस्ट मनीष पॉल ने धर्मेंद्र से पूछा कि वे अपने बेटों में से किससे ज्यादा प्यार करते हैं? इस पर धर्मेंद्र ने कहा कि एक उनकी दाईं आंख है तो एक बाईं आंख.

My DAD and I #strength #love #myhero

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

इसके बाद धर्मेंद्र ने एक पुरानी घटना को याद करते हुए कहा, "दोनों बच्चे मेरी दोनों आंखें हैं और मैं दोनों से बहुत प्यार करता हूं. एक बार मैं सनी के लिए टॉय गन लेकर आया था और उसने उस गन से घर की सारी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे. उस वक्त मैंने अपना आपा खो दिया था और उसकी पिटाई की थी लेकिन मुझे बाद में एहसास हुआ कि मैंने गलत किया".

बता दें, यमला पगला... के साथ सिनेमाहॉल में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री भी रिलीज होगी. यमला पगला... जैसी कॉमिक एंटरटेनर फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे. मूवी में कृति खरबंदा भी नजर आएंगी. फिल्म के पहले पार्ट ने अच्छी कमाई की थी लेकिन सेकंड पार्ट फ्लॉप रहा था. अब दर्शकों को तीसरे पार्ट से काफी उम्मीदें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें