scorecardresearch
 

ऐश्वर्या की वजह से 'सरबजीत' में नहीं नजर आएंगे सलमान खान!

आपको जानकर हैरानी होगी कि वो इंसान जिसने सरबजीत के बेगुनाह होने की बात लोगों तक पहुंचाई, उसका ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म 'सरबजीत' में कहीं जिक्र तक नहीं होगा. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की जो ऐश्वर्या की वजह से इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय सलमान खान और ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान दूसरों की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते ये बात जगजाहिर है. वो सलमान ही थे जिन्होंने अपने ट्विटर के जरिए सरबजीत के बेगुनाह होने की बात लोगों तक पहुंचाई. इतना ही नहीं सरबजीत सिंह को छुड़ाने के लिए सलमान खान ने कैंपेन भी चलाए.

लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि भारतीय नागरि‍क सरबजीत की जिंदगी की दर्दनाक कहानी पर बेस्ड है फिल्म 'सरबजीत' में सलमान की ओर से किए गए किसी भी पहल का जिक्र नहीं किया जाएगा. खबरों की मानें तो इसकी वजह सलमान की एक्स गर्ल फ्रेंड ऐश्वर्या राय हैं.

फिल्म की अहम कड़ी को अदा कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन दलबीर कौर के किरदार में सरबजीत की रिहाई के लिए गुहार लगाती इस फिल्म में नजर आएंगी. लेकिन फिल्म में कहीं भी उस बात का जिक्र नहीं किया जाएगा जब सरबजीत को जेल से छुड़वाने के लिए दलजीत 2012 में 'दबंग 2' के सेट पर सलमान खान से मिली थी. उनका मानना था की सलमान की फैन फॉलोविंग पाकिस्तान में बहुत है और अगर वह कहेंगे तो शायद उनका भाई छूट जाएं.

इसके रिस्पॉन्स में ही सलमान ने अपने ट्वि‍टर के जरिए सरबजीत के बेगुनाह होने की बात लोगों तक पहुंचाई थी.

खबरों की मानें तो ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि ऐश्वर्या राय फिर से सलमान के साथ कोई भी फिल्म नहीं करना चाहतीं और अगर फिल्म में इस सीन को दिखाया जाता तो एक बार फिर इन दोनों को साथ काम करना पड़ता.

बता दें कि फिल्म 'सरबजीत' पाकिस्तान जेल में बंद भारतीय नागरि‍क सरबजीत की जिंदगी की दर्दनाक कहानी पर बेस्ड है. उमंग कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें