scorecardresearch
 

KBC: करण जौहर के बाद अब इस क्रिकेटर ने दिया केबीसी के सवाल का सही जवाब

करण जौहर ने कुछ समय अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर एक करोड़ के सवाल का जवाब बताया था. करण के बाद अब क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने भी केबीसी के एक सवाल के सही जवाब को अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर शेयर किया है.

करण जौहर और अमिताभ बच्चन करण जौहर और अमिताभ बच्चन

करण जौहर के बाद अब एक और सेलेब्रिटी ने केबीसी से जुड़े सवाल पर प्रतिक्रिया दी है. करण जौहर ने कुछ समय अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर एक करोड़ के सवाल का जवाब बताया था. करण के बाद अब क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने भी केबीसी के एक सवाल के सही जवाब को अपने ट्वीटर प्रोफाइल पर शेयर किया है.

उन्होंने ट्विटर पर 'कौन बनेगा करोड़पति' में उनके सरनेम पांड्या से जुड़ा सवाल अमिताभ बच्चन के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'सर, 'डी' को लॉक किया जाए प्लीज़.' ये सवाल था, 'मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले भाइयों का सरनेम क्या है?' गौरतलब है, क्रुणाल और उनके भाई हार्दिक मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

बता दें कि साल 2018 में भारत के लिए टी20 टीम में ऑलराउंडर कृणाल पांड्या ने डेब्यू किया था. उसके बाद से वे  लगातार टीम को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. कृणाल पिछली कई सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज और मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीतते आ रहे हैं वही उनके भाई  हार्दिक पांड्या गेम के तीनों फॉरमेट में टीम का हिस्सा बने हुए हैं. 

इससे पहले करण जौहर ने केबीसी में पूछे गए एक करोड़ का जवाब सही दिया था और इस सवाल का सही जवाब दारा शिकोह था जिसका किरदार करण जौहर की आने वाली फिल्म में रणवीर सिंह निभा रहे हैं. इस फिल्म का नाम तख्त है और रणवीर के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और विकी कौशल जैसे सितारे नज़र आएंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें